Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Pawan Kalyan ने साउथ में बदल रही हीरो की परिभाषा पर कसा तंज, फैंस को लगा Allu Arjun पर है निशाना

आंध्र प्रदेश के उपमुख्यमंत्री अभी भी राजनीति से ज्यादा फिल्मों पर ध्यान जमाए हुए हैं। हाल ही में एक्टर ने फिल्मों के बदलते चयन पर बात की। पवन का ये बयान सुनकर अल्लू अर्जुन के फैंस के बीच बवाल मच गया क्योंकि उन्हें लगता है कि कल्याण ने अल्लू अर्जुन पर निशाना साधा है। दरअसल फिल्म पुष्पा में अल्लू ने चंदन के तस्कर का किरदार निभाया था।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Fri, 09 Aug 2024 08:39 PM (IST)
Hero Image
पवन कल्याण ने अल्लू अर्जुन पर कसा तंज

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। सुपरस्टार अल्लू अर्जुन जल्द ही पुष्पा: द राइज के सीक्वल पुष्पा: द रूल- पार्ट 2 में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ रश्मिका मंदाना और प्रकाश राज जैसे कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे। बड़ी संख्या में फैंस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

फैंस के अंदर जितना इस फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट है उतनी ही इस फिल्म की रिलीज डेट भी टलती जा रही है। पहले ये फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होने वाली थी। अब यह फिल्म 6 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

बदल रही है हीरो की परिभाषा

अब हाल ही में आंध्र प्रदेश के उपमुख्यमंत्री और जाने माने अभिनेता पवन कल्याण ने ऐसा बयान दिया है जोकि काफी वायरल हो रहा है। पवन ने फिल्मों में एक्टर के बदल रहे चलन और हीरो की बदलती परिभाषा पर बात करते हुए चिंता जाहिर की है। एक्टर ने कहा कि पहले कभी जिन पात्रों को रक्षक के रूप में दिखाया जाता था,उन्हें अब अक्सर फिल्मों में खलनायक के तौर पर दिखाया जाता है।

— NBK_CULT_FAN (@MokshuBalayya) August 8, 2024

यह भी पढ़ें: कौन हैं Pawan Kalyan की विदेशी पत्नी Anna Lezhneva? खूबसूरती में साउथ-बॉलीवुड की हीरोइन भी हैं फेल

क्या पवन ने अल्लू अर्जुन पर किया तंज?

पवन कल्याण ने अपने हालिया इंटरव्यू में कहा, 'इस दौरान उन्होंने 1973 में रिलीज हुई कन्नड़ कांतिरवा डॉ. राजकुमार की फिल्म गंधदा गुड़ी का जिक्र किया। एक्टर ने कहा कि ये फिल्म देखने के बाद मेरे अंदर जंगलों के बारे में जागरूकता विकसित हुई। यह फिल्म पूरी तरह से जंगल की रक्षा के बारे में है कि कैसे एक वन अधिकारी जंगल को तस्करी से बचाता है। लेकिन अब के नायक वह है जिसने जंगलों को नष्ट किया और वह तस्कर हैं।'

सपोर्ट में आए फैंस

अब पवन के इस कमेंट से फैंस को लग रहा है कि पवन ने अल्लू अर्जुन के किरदार पुष्पा राज पर तंज कसा है। दरअसल पुष्पा में अल्लू अर्जुन लाल चंदन के तस्कर बने हैं। इसी को देखते हुए कुछ फैंस अल्लू के बचाव में तो कुछ पवन के सपोर्ट में कूद पड़े। एक व्यक्ति ने पवन का वीडियो साझा करते हुए लिखा, "क्या डिप्टी सीएम पवनकल्याण ने अल्लू अर्जुन स्टारर पुष्पा फिल्म पर कटाक्ष किया?"

एक अन्य ने लिखा, “अल्लू अर्जुन के साथ मेगा अनबन वास्तविक लगती है। यहां पवन कल्याण से पूरी तरह सहमत हूं और जब पुष्पा के तस्कर/हत्यारे किरदार को राष्ट्रीय पुरस्कार मिला तो मैं हैरान रह गया।"

यह भी पढ़ें: डिप्टी सीएम बनने के बाद क्या फिल्म इंडस्ट्री छोड़ देंगे Pawan Kalyan? कहलाते हैं तेलुगु सिनेमा के पावर स्टार