Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Parineeti Raghav Wedding: पवन सचदेवा ने किया वेडिंग थीम का खुलासा, कहा- राघव का आउटफिट डिजाइन करना था मुश्किल

Parineeti Chopra Raghav Chadha Wedding जल्द ही परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा शादी करके हमेशा के लिए एक दूसरे के होने वाले हैं। हर किसी को दूल्हा दुल्हन की ड्रेस के बारे में जानना है। ऐसे में अब राघव चड्ढा के मामा और फैशन डिजाइनर पवन सचदेवा ने दोनों की वेडिंग थीम को लेकर एक बड़ा खुलासा कर दिया है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Sat, 23 Sep 2023 07:16 PM (IST)
Hero Image
Parineeti Chopra Raghav Chadha Wedding (Photo Credit: Instagram)

नई दिल्ली, जेएनएन। Parineeti Chopra Raghav Chadha Wedding: बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड शादी यानी परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी की शहनाइयां बजनी शुरू हो गई हैं। यहां तक की परिवार और दोस्तों का आना भी शुरू हो चुका है। दूल्हा-दुल्हन बीते दिन ही उदयपुर पहुंच चुके हैं। अब उनके फैंस दोनों को दूल्हा-दुल्हन के लिबास में देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

हाल ही में, राघव चड्ढा के मामा और फैशन डिजाइनर पवन सचदेवा ने उनकी शादी की ड्रेस को लेकर खुलासा किया है। बता दें कि फैशन डिजाइनर पवन सचदेवा आप नेता राघव चड्ढा की शादी के लिए उनकी सभी ड्रेस डिजाइन कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Parineeti Raghav Wedding: मनीष मल्होत्रा की दुल्हन बनेंगी परिणीति, यहां देखें एक्ट्रेस के पुराने एथनिक लुक

राघव को नहीं पसंद ऐसी ड्रेस

ईटाइम्स की एक खबर के अनुसार, फैशन डिजाइनर पवन सचदेवा ने बताया कि राघव एक ऐसे व्यक्ति हैं, जो ऐसे कपड़े पसंद करते हैं, जो सटल और क्लासी लगे, क्योंकि वह उनकी पर्सनालिटी और प्रोफेशन के साथ मैच खाते हैं। उन्हें किसी भी तरह की कढ़ाई या फ्लैशी चीजें पसंद नहीं हैं। इसलिए मैंने बिना किसी कढ़ाई के कपड़ों को डिजाइन किया है। ताकि वह शादी की ड्रेस की तरह दिखे।

View this post on Instagram

A post shared by @parineetichopra

शादी की थीम रखी है पेस्टल

इसके साथ ही फैशन डिजाइनर पवन सचदेवा ने इस बात का भी खुलासा किया कि राघव और परिणीति के शादी की थीम पेस्टल है। शादी में राघव चड्ढा शेरवानी पहनने वाले हैं। इसके आगे सचदेवा ने बताया कि 'हल्दी, मेहंदी के लिए वह अलग-अलग स्टाइल के कुर्ते पहनेंगे। उनकी थीम पेस्टल है, लेकिन मुझे उसका लुक भी अलग और अनोखा रखना था। इसलिए मैंने हर चीज को पेस्टल नहीं रखा है। मैंने डार्क रंगों का भी इस्तेमाल किया है।

साथ ही पवन सचदेवा ने बताया कि राघव अपनी शादी में 'इंडो-वेस्टर्न आउटफिट, टक्सीडो, एसिमेट्रिकल कट्स, बंडी सेट जैसे कई लुक में दिखाई देने वाले हैं। इसके आगे डिजाइनर ने राघव चड्ढा के बारे में बात करते हुए बताया कि वह एक ऐसे दूल्हे हैं, जिन्हें इम्प्रेस करना बहुत मुश्किल है।

पवन बोले 'राघव को कुछ भी पहनने के लिए मनाना बहुत मुश्किल होता है। हर इवेंट के लिए मुझे उसे 2-3 ऑप्शन देने पड़ते थे। ऐसे में इतने सारे रेस्ट्रिक्शन के साथ आउटफिट बनाना बहुत मुश्किल है। ऐसे में उन्हें क्या पसंद है, इसे ध्यान में रखते हुए मैंने सारा लुक खुद ही डिजाइन किया है।

यह भी पढ़ें: Parineeti Raghav Wedding: परिणीति और राघव की शादी में होंगी ये पाबंदियां, मेहमानों पर भी रखी जाएगी नजर