Move to Jagran APP

रोमांटिक फिल्में करना चाहती हूं जिसे पूरी फैमिली देख सके - पायल घोष

पटेल की पंजाबी शादी 15 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

By Rahul soniEdited By: Updated: Fri, 15 Sep 2017 12:02 PM (IST)
Hero Image
रोमांटिक फिल्में करना चाहती हूं जिसे पूरी फैमिली देख सके - पायल घोष

मुंबई। फिल्म पटेल की पंजाबी शादी की हीरोइन पायल घोष इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। इससे पहले वो साउथ की फिल्मों में काम कर चुकी हैं। जागरण डॉट कॉम से खास बातचीत में उन्होंने अपने ड्रीम रोल के बारे में बताया।

पायल बताती हैं कि, मुझे शुरुआत से ही रोमांटिक फिल्में देखना पसंद हैं। इसलिए मैं चाहूंगी कि आने वाले दिनों में मुझे रोमांटिक फिल्मों में काम करने का मौका मिले। रोमांटिक वाले रोल को मैं काफी एंजॉय भी कर पाऊंगी चूंकि मुझे रोमांटिक फिल्में पसंद हैं। आगे पायल कहती हैं कि, मुझे एेसी फिल्में करना है जिसे पूरी फैमिली साथ में बैठकर देख सके। अपनी अपकमिंग फिल्म पटेल की पंजाबी शादी के बारे में पायल ने कहा कि, मुझे इस फिल्म से बहुत एक्सपेक्टेशन है कि यह अॉडियंस को जरूर पसंद आएगी। क्योंकि इसमें कॉमेडी है और साथ ही दो अलग-अलग कल्चर से रूबरू करवाया जाएगा। फिल्म की कहानी दो अलग-अलग कल्चर के लड़का-लड़की की शादी के ताने-बाने पर बुनी गई है। लड़का पंजाबी है वहीं लड़की गुजराती। आखिरकार किस प्रकार दोनों फैमिली शादी के लिए राज़ी होती हैं और क्या परेशानियां आती हैं, इसे कॉमेडी भरे अंदाज़ में इस फिल्म के माध्यम से पेश किया जाएगा।  

यह भी पढ़ें: ऋषि कपूर और परेश रावल के साथ है फादर-डॉटर वाला स्ट्रॉन्ग बॉन्ड - पायल घोष

आपको बता दें कि, पटेल की पंजाबी शादी में ऋषि कपूर और परेश रावल अहम भूमिका में हैं। वहीं पायल के अपोजिट एक्टर वीर दास हैं। इस फिल्म का निर्देशन संजय छेल ने किया है जो कि 15 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।