Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sushmita Sen: दिवाली पार्टी में रोमान संग दिखीं सुष्मिता, ब्रेकअप या रिलेशनशिप! सोशल मीडिया पर फैंस हुए कन्फ्यूज

अभिनेत्री सुष्मिता सेन पहुंची निर्माता रमेश तौरानी की दीवाली पार्टी पर अपने पूर्व प्रेमी रोमान शॉल के साथ पहुंची। बता दें कि रोमान और सुष्मिता ने अपने रास्ते अलग होने की सूचना साल 2021 में इंस्टाग्राम पर पोस्ट के जरिए दी थी। सुष्मिता ने लिखा था कि दोस्ती से शुरुआत हुई थी। हम दोस्त हैं। रिश्ता कब का खत्म हो गया है लेकिन प्यार है।

By Jagran NewsEdited By: Shubham SharmaUpdated: Thu, 09 Nov 2023 09:05 AM (IST)
Hero Image
दिवाली पार्टी में रोमान संग दिखी सुष्मिता।

जेएनएन, मुबंई। रोमान संग पार्टी में पहुंची सुष्मिता सेन अपने प्रेम संबंधों को लेकर सितारे अक्सर चर्चा में रहते हैं। कहीं किसी के साथ अगर वह नजर आ जाएं, तो पैपराजियों के कैमरे में कैद उनकी तस्वीरें और वीडियो चर्चा का विषय बन जाती हैं। ऐसा ही कुछ हुआ जब अभिनेत्री सुष्मिता सेन पहुंची निर्माता रमेश तौरानी की दीवाली पार्टी पर अपने पूर्व प्रेमी रोमान शॉल के साथ।

आर्या 3 के प्रमोशन में भी दिखे थे साथ 

रोमान और सुष्मिता ने अपने रास्ते अलग होने की सूचना साल 2021 में इंस्टाग्राम पर पोस्ट के जरिए दी थी। सुष्मिता ने लिखा था कि दोस्ती से शुरुआत हुई थी। हम दोस्त हैं। रिश्ता कब का खत्म हो गया है, लेकिन प्यार है। हालांकि इस पोस्ट के बाद भी कई मौकों पर रोमान, सुष्मिता के साथ उनके पारिवारिक आयोजनों में भी नजर आते रहे। पिछले दिनों आर्या 3 के प्रमोशन के दौरान भी रोमान को सुष्मिता की हर छोटी-बड़ी बात का ख्याल रखते देखा गया।

फिर से एक दूसरे के साथ सुष्मिता और रोमान

अब दीवाली पार्टी पर सुष्मिता का हाथ पकड़कर उन्हें रोमान का सीढ़ियों से उतारना, सुष्मिता का रोमान के करीब खड़े होकर तस्वीरें खिंचवाना कोई और ही कहानी बयां कर रहा है। दोनों के बीच ये नजदीकियां देखकर सुष्मिता के प्रशंसक अंदाजा लगा रहे हैं कि दोनों फिर एकदूसरे के साथ हैं।

एक प्रशंसक ने इन्हें साथ देखकर इंटरनेट मीडिया पर लिखा कि दोनों को साथ देखकर अच्छा लगा। वहीं एक यूजर ने लिखा कि ब्रेकअप के बाद क्या ये वाकई साथ आ गए हैं कि यह केवल दोस्ती है? खैर, ये दोस्ती है या प्यार इस पर से पर्दा तो खुद सुष्मिता और रोमान ही उठा सकते हैं।

यह भी पढ़ेः 'भारत उभरती ताकत, युद्ध रोकने में निभा सकता है अहम भूमिका' PM मोदी ने की जॉर्डन किंग से बात