Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'हसीन दिलरुबा' Taapsee Pannu की विक्रांत के बेटे से है स्पेशल बॉन्डिंग, बताया क्यों थी पहली मुलाकात खास

तापसी पन्नू और विक्रांत मेसी स्टारर फिल्म फिर आई हसीन दिलरुबा 9 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली हैं। इस बीच एक्टर्स जमकर फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में 12th फेल एक्टर ने अपने बेटे वरदान और तापसी के बीच स्पेशल बॉन्ड पर बात की। एक्टर ने बताया कि तापसी ने बेटे से मिलकर उसे आशीर्वाद भी दिया।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Wed, 31 Jul 2024 12:30 PM (IST)
Hero Image
विक्रांत मेसी और तापसी पन्नू फिल्म हसीन दिलरुबा में आएंगे नजर

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। विक्रांत मेसी और तापसी पन्नू पूरे तीन साल बाद फिल्म फिर आई हसीन दिलरुबा में फिर से साथ नजर आ रहे हैं। इस फिल्म का पहला पार्ट साल 2021 में रिलीज हुआ था जहां आपको रानी और रिशु की थ्रिलिंग लव स्टोरी देखने को मिली थी। इस फिल्म की कास्ट में एक बदलाव किया गया है। सीक्वल में हर्षवर्धन की जगह सनी कौशल नजर आएंगे।

विक्रांत मेसी के बेटे से मिलने गईं तापसी

हाल ही में इसका ट्रेलर रिलीज किया गया था जिसे लोगों ने खूब प्यार दिया। हाल ही में न्यूज 18 शो शा को दिए इंटरव्यू में विक्रांत मेसी ने अपनी को-स्टार तापसी पन्नू और उनके स्वीट जेस्चर पर बात की। एक्टर ने बताया कि तापसी वो पहली उनके फ्रेंडस में वो पहली इंसान हैं जो उनके बेटे वरदान से मिलने और उसे आशीर्वाद देने आई थीं। मेसी ने बताया कि ये मोमेंट उनके लिए सच में बहुत ही स्पेशल था, तापसी रविवार के दिन खुद गाड़ी चलाकर उनके बेटे से मिलने आई थीं। तापसी की तारीफ करते हुए विक्रांत ने उन्हें बहुत ही प्यारी और अच्छा इंसान बताया।

बता दें कि विक्रांत मेसी और शीतल ठाकुर ने साल 2021 में शादी की थी। इसी साल फरवरी में शीतल ने विक्रांत के पहले बच्चे को जन्म दिया।

यह भी पढ़ें: Hasseen Dillruba 2 OTT Release: फिर खून से सनेंगे 'हसीन दिलरुबा' के हाथ, Netflix पर इस तारीख को रिलीज होगी मूवी

कब रिलीज होगी फिल्म

तापसी पन्नू, विक्रांत मेसी, सनी कौशल के अलावा इस फिल्म में जिमी शेरगिल भी नजर आएंगे। फिर आई हसीन दिलरुबा को जयप्रद देसाई डायरेक्ट करेंगे। फिल्म की कहानी कनिका ढिल्लन ने लिखी है। फिल्म 9 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। इसके अलावा विक्रांत के पास द साबरमती रिपोर्ट, सेक्टर 36, आंखों की गुस्ताखियां और राजकुमार हिरानी की पहली वेब सीरीज जैसे प्रोजेक्ट शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: Hasseen Dillruba 2 Trailer: 'एक हसीना एक दीवाना', छल-कपट के साथ कौन बना हसीन दिलरुबा का निशाना?