Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Phir Aayi Hasseen Dillruba में और भी खतरनाक होगा तापसी पन्नू का किरदार, कल खुल जाएगा पूरा सस्पेंस

फिर आई हसीन दिलरुबा के साथ तापसी पन्नू और विक्रांत मैसी की जोड़ी एक बार फिर से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दिखाई देगी। रानी और रिशु एक साथ रहने के लिए किस हद को पार करेंगे इसका खुलासा तो कल हो ही जाएगा। सबकी चहेती तापसी पन्नू का फिल्म में किरदार और भी खतरनाक होगा। वहीं विक्रांत मैसी ने भी वादा किया कि एंटरटेनमेंट डबल हो जाएगा।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Thu, 08 Aug 2024 09:45 PM (IST)
Hero Image
फिर आई हसीन दिलरुबा/ फोटो क्रेडिट- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। तापसी पन्नू एक बार फिर से 'रानी' बनकर लौट रही हैं। उनकी फिल्म 'फिर आई हसीन दिलरुबा' रिलीज के लिए बिल्कुल तैयार है। फिल्म हसीन दिलरुबा का सीक्वल है, जिसमें तापसी के अलावा विक्रांत मैसी, जिम्मी शेरगिल और सनी कौशल भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

प्यार में दगाबाजी के साथ-साथ फिल्म में काफी सस्पेंस भी दर्शकों को देखने को मिलेगा। तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने हाल ही में बताया कि 'फिर आई हसीन दिलरुबा' में उनके लिए सबसे बड़ी चुनौती क्या थी। ये फिल्म पहले से ज्यादा कितनी इंटेंस और डार्क होने वाली है।

'रानी' का किरदार और भी ज्यादा होगा इंटेंस

समाचार एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट्स के मुताबिक, मीडिया बातचीत के दौरान तापसी ने अपने किरदार पर बात करते हुए कहा,

"सबसे मुश्किल चीज है दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरना। उसके अलावा अगर मेरी परफॉर्मेंस के बारे में बात करूं तो, वो उतना चुनौती भरा नहीं था, क्योंकि मैंने पहला पार्ट किया है, मुझे पता था दर्शकों को 'रानी' के किरदार में सबसे ज्यादा क्या पसंद है और क्या नहीं। मेरे को सीक्वल में ये मौका मिला कि मैं उसमें करेक्शन कर सकूं। पहले पार्ट में जितने आत्मविश्वास के साथ मैंने ये किरदार निभाया था, उससे कई गुना ज्यादा मैंने सेकंड पार्ट में निभाया है। मैं उम्मीद करती हूं कि दर्शकों को भी ऐसा ही लगे, क्योंकि किरदार इस बार और भी डार्क और इंटेंस है"।

यह भी पढ़ें: Phir Aayi Hasseen Dillruba से पहले देख डालिए OTT पर मौजूद तापसी पन्नू की ये फिल्में

एक ही हाथ है मेरे पास- विक्रांत मैसी

विक्रांत ने अपने किरदार के बारे में बताते हुए कहा, "मैं अपने किरदार के बारे में ज्यादा कुछ नहीं कहूंगा, क्योंकि मैं चाहता हूं कि आप उसे एक्सपीरियंस करे, लेकिन जैसा तापसी ने कहा इस बार हर चीज और भी डार्क और एंटरटेनिंग होने वाली है, क्योंकि मेरे पास एक ही हाथ है"।

सनी कौशल जो फिर आई हसीन दिलरुबा का हिस्सा बने हैं उन्होंने हंसते हुए कहा, "रानी का आशिक बनने का मौका मिल रहा था, इसलिए मैंने फिल्म के लिए हां कहा, मैं इस तरह का कैरेक्टर कभी इमेजिन भी नहीं कर सकता था, जैसा मैंने निभाया है। फिर आई हसीन दिलरुबा 9 अगस्त 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है।

यह भी पढ़ें: Hasseen Dillruba 2 Trailer: 'एक हसीना एक दीवाना', छल-कपट के साथ कौन बना हसीन दिलरुबा का निशाना?