Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Phone Bhoot First Review: टिकट बुक करने से पहले जानें कैसी है कटरीना कैफ की 'फोन भूत', यहां पढ़ें पहला रिव्यू

Phone Bhoot First Review अगर आप भी फोन भूत देखने का मन बना रहे हैं तो पहले यहां पढ़ लें फिल्म का पहला रिव्यू। इसके बाद ही तय करें कि कटरीना कैफ सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर की फिल्म का टिकट बुक करना है या नहीं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Updated: Thu, 03 Nov 2022 08:41 AM (IST)
Hero Image
hone Bhoot First Review, Katrina Kaif, siddhant chaturvedi, Ishaan Khatter

नई दिल्ली, जेएनएन। Phone Bhoot First Review: कटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर की हॉरर कॉमेडी 'फोन भूत' इस शुक्रवार 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म के ट्रेलर रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर इसका काफी बज है। फैंस इस तिकड़ी को देखने लिए बेताब है और कटरीना ने पहली बार हॉरर जॉनर में हाथ आजमाया है। तो अगर आप भी इस विकेंड ये फिल्म देखना का मूड बना रहे हैं और टिकट बुक करने वाले हैं तो पहले यहां पढ़े लें इस फिल्म का फर्स्ट रिव्यू।

'फोन भूत' का पहला रिव्यू

दुबई सेंसर बोर्ड के सदस्य उमेर संधु ने 'फोन भूत' देख ली है और अपना रिव्यू भी शेयर किया है।  उन्हें फिल्म कुछ खास पसंद नहीं आई और उनका मानना है कि कटरीना को अपनी दूसरी पारी के लिए इससे बेहतर फिल्म चुननी चाहिए थी। इसके साथ ही उन्होंने इसे सिर दर्द भी बताया। उमेर का मानना है कि फिल्म डिजास्टर होने वाली है। हालांकि ये उनका मत है सोशल मीडिया पर लोग फिल्म की कॉमेडी और ट्रेलर के दीवाने हो रहे हैं।

कटरीना की फिल्म को बताया सिर दर्द

लोगों कैटरीना कैफ के फैंस ने उमेर को उनके इस रिव्यू के लिए जमकर खरी-खोटी सुनाई। एक यूजर ने लिखा कि- हम भारतीयों को आपसे रिव्यू नहीं चाहिए। आप जो हमारी फिल्मों के रिव्यू कर करके पैसे कमा रहे हैं, बंद कर दीजिए ये सब। भारतीय टीम जब क्रिकेट में हारती है तो आप मजे लेते हैं, ऐसे इंसान से हमें हमारे सुपरस्टार्स के बारे में कुछ नहीं सुनना।

'फोन भूत' पहले दिन कर सकती है इतनी कमाई

एडवांस बुकिंग की बात करें तो 'फोन भूत' की कमाई जाह्नवी कपूर की मिली, सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी की डबल एक्सेल से ज्यादा बेहतर है। इसके पीछे का कारण है फिल्म में कटरीना कैफ का होना और कॉमेडी जॉनर ऐसा ही जिसे ज्यादातर लोग देखना चाहते हैं। इंडियन एक्सप्रेस के अनुसार ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर की मानना है कि भूत पुलिस को पहले दिन 1.5 से 2 करोड़ के बीच की ओपनिंग मिलने की उम्मीद है।

ये भी पढ़ें

Ram Setu Box Office Collection Day 9: बॉक्स ऑफिस पर डूब गई 'राम सेतु', 9 दिनों में भी नहीं निकाल पाई लागत

Navya Naveli Nanda को डेट करने की अफवाहों के बीच आया सिद्धांत चतुर्वेदी का बयान, कहा- मेरी इच्छा...