Move to Jagran APP

Phone Bhoot New Song: सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर ने चुड़ैल संग किया भांगड़ा, भूत बनकर भी हॉट लगीं कटरीना

Phone Bhoot Kaali Teri Gutt Song Released कटरीना कैफ सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर की फिल्म फोन भूत कुछ ही दिनों में रिलीज होने वाली है। ट्रेलर के बाद अब फिल्म का नया पार्टी ट्रैक काली तेरी गुट रिलीज किया गया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Updated: Tue, 18 Oct 2022 07:59 PM (IST)
Hero Image
Phone Bhoot Kaali Teri Gutt Song Released, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Phone Bhoot Kaali Teri Gutt Song Released: कटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर स्टारर फोन भूत का हाल ही में ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसमें भूत बनी कटरीना एक बिजनेस प्लान के साथ इंसानों के पीछे पड़ती हुई नजर आती हैं। ट्रेलर को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। अब फिल्म का नया गाना काली तेरी गुत मंगलवार को रिलीज कर दिया गया है, जो कि एक पंजाबी पार्टी सॉन्ग है। गाने में सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर चुड़ैलों को साथ भांगड़ा करते हुए दिख रहे हैं।

चुड़ैल बनकर भी हॉट लगीं कटरीना

फोन भूत के इस गाने को कटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है। सॉन्ग को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने मजेदार कैप्शन दिया और लिखा, 'काली तेरी गुत ते परांदा तेरा लाल नी, रूप दी ये राणीये परांदे नू संभाल नी।' गाने की शुरुआत में सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर चुड़ैल के इशारे में नाचते हुए दिखते हैं, बीच-बीच में दोनों को भूतनी से मार भी खानी पड़ती है। कुछ देर बाद कटरीना भी इन्हें ज्वाइन करती हैं और अपने डांस मूव्स दिखाती हैं। गाने में कटरीना डबल रोल में नजर आ रही हैं। 

फोन भूत की रिलीज डेट

नाम के अनुसार ही फोन भूत एक हॉरर कॉमेडी ड्रामा फिल्म हैं, जिसमें कटरीना कैफ चुड़ैल का किरदार निभा रही हैं। जबकि, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर इंसान के रोल में हैं। फिल्म में कटरीना मोक्ष पाने के लिए इंसानों से दोस्ती करती हुई दिखाई देंगी। हाल ही में फिल्म की नई रिलीज डेट की घोषणा की गई थी, जिसके अनुसार फोन भूत इस साल 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। पहले फिल्म  7 अक्टूबर रिलीज होने वाली थी।

कटरीना की आने वाली फिल्में

कटरीना कैफ की कई फिल्में पाइपलाइन में हैं। उनके पास फोन भूत के अलावा सलमान खान के साथ टाइगर 3 और श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित मेरी क्रिसमस है। इसके अलावा उनके पास फरहान अख्तर की फिल्म जी ले जरा भी है। इस फिल्म में कटरीना के साथ आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा भी नजर आएंगी।