Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Halloween 2022: कटरीना कैफ पर चढ़ा 'हैलोवीन' का नशा, दिखाया ऐसा अतरंगी स्टाइल फैंस का चकराया सिर

Halloween 2022 पूरी दुनियाभर में हेलोवीन डे को धूमधाम से सेलिब्रेट किया जा रहा है। जल्द ही फिल्म फोन भूत में नजर आने वालीं कटरीना कैफ पर भी हेलोवीन नाइट का बुखार चढ़ा जहां एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर इस किरदार से प्रेरित होकर एक के बाद एक फोटोज शेयर की।

By Tanya AroraEdited By: Updated: Mon, 31 Oct 2022 08:22 PM (IST)
Hero Image
phone bhoot katrina kaif become joker girlfriend harley quinn for halloween day 2022. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Halloween 2022: दुनियाभर में 31 अक्टूबर 2022 को हैलोवीन नाइट सेलिब्रेट की जा रही है। बॉलीवुड में भी स्टार्स हेलोवीन डे को पूरी तरह एन्जॉय करते हुए अलग-अलग गेटअप में नजर आ रहे हैं। हाल ही में अनन्या पांडे से लेकर आर्यन खान और जाह्नवी कपूर, सारा अली खान तक कई सितारे अलग-अलग फिल्मी लुक में नजर आए। अब 'फोन भूत' एक्ट्रेस कटरीना कैफ पर भी हेलोवीन डे का फीवर पूरी तरह से चढ़ चुका है और एक्ट्रेस हाल ही में बिलकुल अलग और अतरंगी स्टाइल में दिखीं, जिसे देखकर फैंस का भी सिर चकरा गया।

कटरीना कैफ पर चढ़ा 'हेलोवीन' का खुमार

आगामी फिल्म 'फोन भूत' में भूतनी का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस कटरीना कैफ ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक के बाद एक तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में बालों को कलर किए हुए पिंक टॉप और व्हाइट और ब्लैक शॉर्ट्स में कटरीना कैफ दो चोटी बनाए रेड लिपस्टिक लगाए हुए बला की खूबसूरत लग रही हैं। अपने टॉप के साथ एक्ट्रेस ने ट्रांसपेरेंट और कलरफुल झालर वाली जैकेट पहनी है। इसी के साथ उन्होंने हाथ में बैट लिया हुआ है और वह हंस रही हैं, तो वही दूसरी और तीसरी तस्वीर में कटरीना एकटक कैमरे को निहारते हुए फैंस के दिलों को पर छुरियां चला रही हैं।

इस किरदार से इंस्पायर है कटरीना कैफ का 'हेलोवीन' लुक

कटरीना कैफ का ये लुक अमेरिकन कॉमिक बुक 'हार्ले क्वीन' के किरदार से प्रेरित हैं, जो कि बैटमैन के दुश्मन जोकर की गर्लफ्रेंड है। फिल्म 'जोकर' में यह किरदार नजर आ चुका है। इसके अलावा हार्ले क्वीन के किरदार पर 'हार्ले क्वीन: बर्ड्स ऑफ प्रे' फिल्म भी बन चुकी है, जिसमें मारगट रॉबी ने यह रोल निभाया था। कटरीना कैफ का ये लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है। कुछ ही समय पहले पोस्ट की गई उनकी इन फोटोज को अब तक 5 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'ओह माय गॉड ये आप हो'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'हैलोवीन कटरीना कैफ'। अन्य यूजर ने लिखा, 'क्या खूबसूरती है'।

इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी 'फोन भूत'

कटरीना कैफ इन दिनों सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव हैं। फिल्म 'फोन भूत 'में कटरीना 'भूतनी' के किरदार में नजर आएंगी। इस मूवी में वह यंग टैलेंट्स सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करती हुई नजर आएंगी। ये फिल्म 4 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: T20 World Cup 2022: बैटिंग करते नजर आई कटरीन कैफ, क्रिकेट फैंस ने कहा- आगे सितारे और पीछे चांद

यह भी पढ़ें: Bigg Boss के मंच पर भिड़े सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर! कटरीना कैफ ने ऐसे किया शांत