Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Phone Bhoot: कटरीना कैफ ने फोन भूत को प्रमोट करते हुए बोला विक्की कौशल का डायलॉग, फैंस ने ऐसे किया रिएक्ट

Phone Bhoot कटरीना कैफ जल्द ही गुरमीत सिंह के निर्देशन में बनी फिल्म फोन भूत में ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वो एक भूतनी की भूमिका निभाते हुए अपने फैंस को गुदगुदाती हुई नजर आएंगी।

By Jagran NewsEdited By: Nitin YadavUpdated: Mon, 31 Oct 2022 04:32 PM (IST)
Hero Image
Phone Bhoot Katrina Kaif say vicky Kashal dialogue to promote Phone Bhoot.

नई दिल्ली, जेएनएन। Phone Bhoot:  कटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी की हॉरर कॉमेडी फिल्म फोन भूत जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म की रिलीज डेट पास आते ही मेकर्स और स्टार कास्ट ने फोन भूत का प्रमोशन शुरू कर दिया है। अब कटरीना, सिद्धांत और ईशान खट्टर की एक वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही है, जिसमें कटरीना कैफ इवेंट में मौजूद लोगों के साथ विक्की कौशल की फिल्म का डायलॉग बोलती हुए दिख रही हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस अपने फैंस के साथ इंटरेक्ट करते हुए मंच से साल 2019 में आई फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक का डायलॉग होऊ द जोश बोलती हैं। इसके जवाब में फैंस कहते हैं हाई सर तो एक्ट्रेस उन्हें सही करते हुए कहती है सर नहीं मैम, जिस पर मंच पर मौजूद लोग हंस पड़ते हैं।

कटरीना कैफ के इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है और अब ये वीडियो को इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को अब तक (खबर लिखे जाने तक) कई हजारों लोग लाइक कर चुके हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कॉमेडी से भरपूर होगी फोन भूत

सिद्धांत चतुर्वेदी, ईशान खट्टर और कटरीना कैफ अभिनीत फिल्म फोन भूत हल्के-फुल्के हॉरर सीन्स के साथ-साथ कॉमेडी से भरपूर होगी। फिल्म की कहानी भूत देखने वाले दो लड़कों के इर्द-गिर्द घूमती हुई दिखाई देगी। जिसके बाद वो भूत बस्टर्स बनने का फैसला करते हैं, लेकिन उनकी दुनिया में एक भूतनी की एंट्री से उनकी पूरी लाइफ बदल जाती है। जबकि फोन भूत में कटरीना कैफ अपने साथ-साथ कई आत्माओं को मोक्ष दिलाने के लिए संघर्ष करती हुई दिखाई देंगी।  

नवंबर में रिलीज होगी फिल्म

गुरमीत सिंह के निर्देशन में बनी ये फिल्म पहले 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कई वजहों से मेकर्स ने रिलीज डेट को पोसपोन कर दिया और अब ये कॉमेडी ड्रामा फिल्म 4 नवंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। कटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी अभिनीत इस फिल्म का निर्माण रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के प्रोडक्शन हाउस एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया गया है।

यह भी पढ़ें: Aishwarya Rai Bachchan: सलमान खान से लेकर पनामा पेपर्स तक... पढ़िए, ऐश्वर्या से जुड़े ये बड़े विवाद