Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Phone Bhoot Motion Poster:कटरीना कैफ ने सिद्धांत और ईशान को फंसाया कंकालों के बीच, फैंस बोले क्यूटेस्ट घोस्ट

Phone Bhoot Motion Poster कटरीना कैफ ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी स्टारर फिल्म फोन भूत जबसे पहला पोस्टर सामने आया है तभी से फैंस फिल्म के परदे पर आने पर इंतजार कर रहे हैं। अब हाल ही में फिल्म का मोशन पोस्टर आउट किया जिससे फैंस काफी इम्प्रेस हुए।

By Tanya AroraEdited By: Updated: Fri, 15 Jul 2022 01:14 PM (IST)
Hero Image
Phone Bhoot Motion Poster katrina kaif siddhant chaturvedi and ishaan khatter starrer horror comedy. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Phone Bhoot Motion Poster:कटरीना कैफ एक बार फिर से स्क्रीन पर धमाल मचाने और दर्शकों का दिल जीतने के लिए बिलकुल तैयार हैं। कुछ दिनों पहले ही उन्होंने फोन भूत का पहला लुक अपने फैंस के साथ शेयर किया था। इस फिल्म में कटरीना कैफ के साथ बड़े परदे पर पहली बार ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए नजर आएंगे। अब हाल ही में टाइगर 3 एक्ट्रेस ने फिल्म का एक नया मोशन पोस्टर शेयर किया है, जिसमें कटरीना कैफ के साथ-साथ ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी का क्यूटेस्ट अंदाज सोशल मीडिया पर लोगों का दिल जीत रहा है।

कटरीना कैफ के चंगुल में फंसे ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी

कटरीना कैफ ने अपनी आगामी फिल्म 'फोन भूत' का मोशन पोस्टर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस पोस्टर में ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी एक भूतिया रूम में सोफे पर बैठे हैं और उनके ऊपर और आस पास कंकाल है। टेबल पर भी दांत और हड्डियों के साथ अजीबो गरीब सामान पड़ा हुआ है। लेकिन इस मोशन पोस्टर में जो सबसे ज्यादा फैंस का ध्यान खींच रहा है वह है कटरीना कैफ का लुक, जिनका पोस्टर में बार्बी हेयरकट के साथ-साथ लुक भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है। उन्होंने गले में हड्डियों की माला पहनी हुई है। इस मोशन पोस्टर पर लिखा, 'भयंकर कॉमेडी'। कटरीना, सिद्धांत और ईशान खट्टर के मोशन पोस्टर को देखने के बाद फैंस की उत्सुकता दोगुनी बढ़ गई है।

View this post on Instagram

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

सोशल मीडिया पर फैंस ने कटरीना कैफ को बताया 'क्यूटेस्ट घोस्ट'

इस पोस्ट को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कटरीना कैफ ने लिखा, 'भूतों की दुनिया से नॉट आउट'। कटरीना कैफ सिद्धांत चतुर्वेदी स्टारर 'फोन भूत' के पोस्टर को देखने के बाद अब फैंस को ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार है। एक यूजर ने कटरीना कैफ की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, 'आप सबसे क्यूट घोस्ट हो'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'फाइनली कुछ देखने के लायक आया'। अन्य यूजर ने लिखा, 'कैट आपको इस नए लुक में नए को स्टार्स के साथ देखने के लिए हम बहुत उस्तुक हैं'। कुछ ही मिनटों में इस पोस्टर को 80 हजार के लगभग लाइक्स मिल चुके हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी फोन भूत

कटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर स्टारर 'फोन भूत' 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कटरीना ने अपनी पोस्ट में फिल्म की नई रिलीज डेट भी बताई जोकि 4 नवंबर है, यानी कि कटरीना कैफ और सिद्धांत चतुर्वेदी स्टारर यह फिल्म 4 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म का निर्देशन गुरमीत सिंह कर रहे है, तो वही फिल्म को रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर का प्रोडक्शन हाउस एक्सेल एंटरटेनमेंट प्रोड्यूस कर रहा है। कटरीना कैफ की बड़े परदे पर आखिरी फिल्म सूर्यवंशी थी।