Move to Jagran APP

Phone Bhoot: कटरीना के बाद जैकी श्रॉफ का है सबसे इंटरेस्टिंग कैरेक्टर, प्रोमो देख हंस-हंसकर हो जाएंगे लोटपोट

Phone Bhoot New Promo Released with Jackie Shroff कटरीना कैफ की अपकमिंग हॉरर कॉमेडी फिल्म फोन भूत जल्द रिलीज होने वाली है। हाल ही में फिल्म के कुछ गाने रिलीज किए गए थे अब फोन भूत का नया प्रोमो जारी किया गया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Updated: Wed, 26 Oct 2022 06:24 PM (IST)
Hero Image
Phone Bhoot New Promo Released with Jackie Shroff, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Phone Bhoot New Promo Released with Jackie Shroff: कटरीना कैफ की हॉरर कॉमेडी फिल्म फोन भूत धीरे-धीरे अपने रिलीज की ओर बढ़ रही है। फिल्म के ट्रेलर और सॉन्ग को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है, जिसके बाद फोन भूत के कुछ प्रोमों भी शेयर किए गए थे। अब बुधवार को फिल्म का एक और नया प्रोमो जारी किया गया है, जिसमें पहली बार जैकी श्रॉफ के किरदार से पर्दा उठाया गया है। प्रोमो इतना फनी है कि देखने वाले को पेट पकड़कर हंसने पर मजबूर कर देगा।

यह भी पढ़ें- Bhai Dooj 2022: भाई दूज पर अभिषेक बच्चन संग श्वेता बच्चन ने शेयर कीं तस्वीरें, नोकझोंक के साथ किया सेलिब्रेट

दिलचस्प  है जैकी श्रॉफ का बिजनेस

फोन भूत के इस लेटेस्ट प्रोमो में जैकी श्रॉफ अपने दो चेलों के साथ नजर आ रहे हैं और अपनी कंपनी का नाम डिसाइड कर रहे हैं। गेटअप से तो तीनों बिल्कुल आउटडेटेड दिख रहे हैं, लेकिन काम पूरी टेकनोलॉजी के साथ कर रहे हैं। तीनों की बातों से लगता है यह भूत- प्रेत पकड़ने का काम करते हैं। प्रोमो में जैकी श्रॉफ अपनी कंपनी का नाम शॉर्ट फॉर्म में रखने के लिए कहते हैं ताकि, वह यूथ की नब्ज पकड़ सकें और अंत में एक ऐसा नाम चुनते हैं कि हर किसी को हैरत में डाल देते हैं। यहां देखे फोन भूत का नया प्रोमो,

View this post on Instagram

A post shared by Jackie Shroff (@apnabhidu)

फोन भूत की कहानी

फिल्म में कटरीना कैफ और जैकी श्रॉफ के अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी, ईशान खट्टर, शीबा चड्ढा और निधि बिस्ट अहम किरदारों में हैं। फोन भूत में कटरीना कैफ चुड़ैल के रोल में हैं, जिसके पास एक बिजनेस आइडिया है। कटरीना अपना काम बनाने के लिए सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर को अपना निशाना बनाती हैं। वह फिल्म में मोछ पाने के लिए परेशान है, जिसके लिए वह इंसानों का सहारा लेती है।

View this post on Instagram

A post shared by Jackie Shroff (@apnabhidu)

इस दिन रिलीज होगी फोन भूत

फोन भूत के मेकर्स ने हाल ही में फिल्म की रिलीज डेट में कुछ बदलाव किए हैं। पहले फिल्म 7 अक्टूबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन नई तारीख के अनुसार फिल्म अब 4 नवंबर को रिलीज होगी। 

यह भी पढे़ं- KBC 14 के मंच पर खुले अमिताभ बच्चन के दिल के राज, बोर्डिंग स्कूल की अपनी क्रश का बताया किस्सा