Move to Jagran APP

Phone Bhoot Trailer Out: 'भूतनी' कटरीना कैफ के साथ ईशान-सिद्धांत करेंगे बिजनेस, ट्रेलर देख हो जाएंगे लोटपोट

Phone Bhoot Trailer Release कटरीना कैफ सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर स्टारर हॉरर कॉमेडी फिल्म फोन भूत जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का ट्रेलर ऑडियंस के सामने आ चुका है जिसे देख आपकी हंसी नहीं रुकेगी।

By Tanya AroraEdited By: Updated: Mon, 10 Oct 2022 01:48 PM (IST)
Hero Image
Phone Bhoot Trailer Release Katrina Kaif Ishaan Khatter film Make You Laugh. Photo Credit/Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Phone Bhoot Trailer Out: कटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर स्टारर फिल्म 'फोन भूत' का फैंस एक लम्बे समय से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म से अब तक कई मोशन पोस्टर्स और टीजर रिलीज करने के बाद फाइनली मेकर्स ने फैंस की उत्सुकता को दोगुना करते हुए टीजर रिलीज कर दिया है। कटरीना कैफ स्टारर इस फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद आप भूत से डरना छोड़ उनके साथ बिजनेस कैसे करना है, इस चीज को जरुर सीख लेंगे। कटरीना कैफ इस ट्रेलर में एक ऐसी भूतनी बनी हैं, जिनकी हॉटनेस को एक्टिंग को देखने के बाद आप उनकी तारीफ करते हुए नहीं थकेंगे। इस छोटे से ट्रेलर को देखने के बाद आप हंस-हंस कर लोटपोट हो जाएंगे।

मोक्ष पाने के लिए कटरीना कैफ सिद्धांत-ईशान संग करेंगी बिजनेस 

इस ट्रेलर की शुरुआत रोड पर खड़ी हुई भूतनी से होती है, जिसे देख शुरुआत में आपको थोड़ा डर जरुर लगेगा, लेकिन जैसे-जैसे ये ट्रेलर आगे बढ़ेगा, आपकी हंसी नहीं रुकेगी। ट्रेलर में ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी को भूत दिखाई देते हैं, जिसकी वजह से वह भूत बस्टर्स बनने का निर्णय लेते हैं, लेकिन घरवाले इस बात के खिलाफ होते हैं। इसी दौरान उनकी जिंदगी में कटरीना कैफ की एंट्री होती है, जोकि फिल्म में एक भूतनी हैं। वह सिद्धांत और ईशान के पास एक बिजनेस लेकर आती हैं। उसके बाद ये दोनों पैसे कमाने के लिए क्या-क्या करते हैं और कटरीना कैफ मोक्ष पाने के लिए उनसे क्या-क्या करवाती हैं, इसी चीज को कॉमेडी तरह से इस 2 मिनट 49 सेकंड के ट्रेलर में उतारा गया है।

जैकी श्रॉफ हैं 'फोन भूत' में सरप्राइज पैकेज 

जैकी श्रॉफ इस ट्रेलर में सरप्राइज पैकेज की तरह हैं। उनका किरदार फोन भूत में आत्माराम का है, जो फिल्म में सभी आत्माओं को कैद करके रखता है। फिल्म में जैकी श्रॉफ एक सरप्राइज पैकेज की तरह हैं। फिल्म के डायलॉग्स से लेकर ईशान और सिद्धांत की कॉमेडी टाइमिंग बिलकुल परफेक्ट है और दोनों की शानदार और मजेदार केमिस्ट्री भी आपको गुदगुदाने पर मजबूर कर देगी।

इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी 'फोन भूत' 

फोन भूत इसी महीने अक्टूबर में रिलीज होने वाली थी, लेकिन निजी कारणों के चलते फिल्म 'फोन भूत' की रिलीज डेट को नवंबर में पुश किया गया। अब ये फिल्म 4 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म का निर्देशन गुरमीत सिंह ने किया है और फिल्म को फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी का एस्सेल विजन प्रोडक्शन प्रोड्यूस कर रहा है।

यहां देखें ट्रेलर:

यह भी पढ़ें: Phone Bhoot Trailer: कटरीना कैफ की हॉरर कॉमेडी 'फोन भूत' का इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर, दिखेगी मस्ती भरी तिकड़ी