Move to Jagran APP

Phone Bhoot Trailer: कटरीना कैफ का ऐसा अवतार देख चौंके सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर, देखें वीडियो

Phone Bhoot Trailer कटरीना कैफ सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर अभिनीत फिल्म फोन भूत जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं। अब एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया हैं जिसे देखकर ईशान और सिद्धांत देखकर चौंक जाते हैं।

By Jagran NewsEdited By: Nitin YadavUpdated: Sat, 08 Oct 2022 01:18 PM (IST)
Hero Image
Siddhant Chaturvedi and Ishaan Khatter was shocked to see such an avatar of Katrina Kaif watch video

नई दिल्ली, जेएनएन। Phone Bhoot Trailer: कटरीना कैफ एक बार फिर से स्क्रीन पर फिल्म फोन भूत से स्क्रीन पर दर्शकों का दिल जीतने आने वाली हैं। इस हॉरर कॉमेडी फिल्म में कटरीना कैफ के साथ पर्दे पर ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए नजर आएंगे। 

अब कटरीना कैफ ने अपनी फिल्म फोन भूत के ट्रेलर से पहले एक वीडियो साझा किया है। वीडियो में वो अतरंगी अवतार में दिख रही हैं। उनके इस अवतार को देख ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी चौंक जाते हैं।

एक्ट्रेस का अतरंगी अवतार देख चौंके अभिनेता

कटरीना कैफ द्वारा शेयर इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर मेकअप करा रहे हैं और तभी उनकी नजर दूर खड़ी अपनी को-एक्ट्रेस पर पड़ती हैं, जिसके बाद वो कटरीना को वहां से अपने साथ लेने जाते हैं। उससे अगले ही पल एक्ट्रेस चुटकी बजाकर दोनों का बुरा हाल कर देती हैं, जिससे वो हैरान रह जाते हैं। इस अतरंगी वीडियो को शेयर कर उन्होंने लिखा, फोन भूत का ट्रेलर बस एक पल दूर है।

View this post on Instagram

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर

बता दें कि फोन भूत का ट्रेलर 10 अक्टूबर को रिलीज होगा। गुरमीत सिंह के निर्देशन में बनी ये फिल्म पहले 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कई वजहों से मेकर्स ने रिलीज डेट को पोसपोन कर दिया और अब ये कॉमेडी ड्रामा फिल्म 4 नवंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। कटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी अभिनीत इस फिल्म का निर्माण रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के प्रोडक्शन हाउस एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया गया है।

इन फिल्मों में भी नजर आएंगी कटरीना

बात अगर कटरीना कैफ के वर्कफ्रंट की करें तो वो फिल्म फोन भूत के अलावा टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म टाइगर 3 में अभिनेता सलमान खान के साथ मुख्य किरदार नजर आने वाली हैं। इस फिल्म अभिनेत्री पाकिस्तानी एजेंट के रोल में दिखाई देंगी, जबकि सलमान खान रॉ एजेंट की भूमिका में नजर आने वाले हैं।

इसके अलावा कटरीना श्रीराम के निर्देशन में बनी रही फिल्म मैरी क्रिसमस में साउथ के सुपरस्टार विजय सेतुपति के साथ मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं। एक्ट्रेस को आखिरी बार फिल्म सूर्यवंशी में दिखाई दी थी। इस फिल्म में उन्होंने अभिनेता अक्षय कुमार के साथ मुख्य किरदार निभाया है।

यह भी पढ़ें: Goodbye Box Office Collection: अमिताभ बच्चन की गुडबाय को 'ऑफर' का नहीं हुआ फायदा, पहले दिन कमाए इतने करोड़