Move to Jagran APP

Phone Bhoot Twitter Review: दर्शकों को पसंद आ रही हैं 'भूतनी' कटरीना कैफ, फिल्म को बताया- परफेक्ट हॉरर कॉमेडी

Phone Bhoot Twitter Review कटरीना कैफ सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर की फिल्म फोन भूत आज सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। सोशल मीडिया पर फिल्म के रिव्यू आने शुरू भी हो चुके हैं। लोगों को फोन भूत फुल पैसा वसूल लग रही है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Updated: Fri, 04 Nov 2022 11:26 AM (IST)
Hero Image
Phone Bhoot Twitter Review: Katrina Kaif, siddhant chaturvedi, ishaan khatter

नई दिल्ली, जेएनएन। Phone Bhoot Twitter Review: कटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर की फिल्म 'फोन भूत' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। फिल्म के ट्रेलर रिलीज के साथ ही इसे लेकर फैंस के बीच काफी क्रेज था। वो कटरीना कैफ को पहली बार भूतनी बने देखने के लिए बेताब हैं। हैलोवीन तो खत्म हो चुका है लेकिन इस हॉरर कॉमेडी का खुमार चढ़ना अभी बाकी है।

यहां पढ़ें ट्विटर रिव्यू

फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट शो कुछ ही देर में खत्म होने वाला है। हालांकि जो इस शो को देखने गए हैं वो मूवी हॉल से ही फिल्म का रिव्यू शेयर कर रहे हैं। एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा कि फिल्म का इंटरवल अभी खत्म हुआ है, अभी तक तो फिल्म ठीक लगी। ये कई जगह हंसाती है और स्लाइस रसिया मूमेंट तो गजब का ही बन पड़ा है।  

Great laugh worthy moments and that Slice Rasiya sequence😂#KatrinaKaif#IshaanKhatter#SiddhantChaturvedi#PhoneBhoot#PhoneBhootReview— ❤ (@i_akks) November 4, 2022

कटरीना का काम आया पसंद

एक यूजर का कहना है कि पूरी फिल्म को कटरीना कैफ ने अपने दम पर खींचा है। फिल्म में जैकी श्रॉफ का भी किरदार काफी दमदार है। कुल मिलाकर लोग फिल्म को एंटरटेनिंग बता रहे हैं। बता दें कि 'फोन भूत' से पहली बार कटरीना कैफ हॉरर कॉमेडी जॉनर में हाथ हाजमा रही हैं। लोगों को उनका लुक और करेक्टर दोनों ही पसंद आ रहे हैं। 

कुछ को पसंद नहीं आई स्क्रिप्ट

#PhoneBhoot का फर्स्ट हाफ #ईशान खट्टर और #सिद्धांत चतुर्वेदी की हिस्टेरिकल जोड़ी काफी पसंद की जा रही है। स्क्रिप्ट में काफी बेतुकी है। पॉप कल्चर को काफी अच्छे से दिखाया गया है। तो किसी ने इस फिल्म को फरफेक्ट हॉरर कॉमेडी बताया। 

पहली बार तीनों साथ आए नजर

एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी 'फोन भूत' को डायरेक्ट गुरमीत सिंह ने किया है। इस हॉरर कॉमेडी में कटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर पहली बार साथ नजर आ रहे हैं। इनके अलावा फिल्म में जैकी श्रॉफ, शीबा चड्ढा और निधि बिष्ट भी लीड रोल में दिखाई दिए।

ये भी पढ़ें

Ram Setu Box Office Collection Day 10: ढेर हुई अक्षय कुमार की 'राम सेतु', 10 दिनों में कमाए बस इतने रुपये

Charu Asopa का ड्राइवर के साथ था अफेयर? भड़के राजीव सेन बोले- मैं इस टॉर्चर के लिए इसे कभी माफ नहीं करूंगा