Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Phool Aur Kaante Remake: फूल और कांटे के रीमेक पर बोले अजय देवगन, कहा- मैं चाहता हूं कि कोई उस फिल्म को करे

Phool Aur Kaante Remake अपनी फिल्मों से लोगों का दिल जीतने वाले अभिनेता अजय देवगन ने अपनी डेब्यू फिल्म फूल और कांट के रीमेक के बारे में बात करते हुए कहा है कि वो चाहते हैं कि कोई उनकी फिल्म फूल और कांटे का रीमेक करे।

By Nitin YadavEdited By: Nitin YadavUpdated: Wed, 28 Dec 2022 06:33 PM (IST)
Hero Image
Ajay Devgn said on remake of Phool Aur Kaante said I want someone to do that film

नई दिल्ली, जेएनएन। Phool Aur Kaante Remake: साल 1991 में रिलीज हुई फिल्म फूल और कांटे हिंदी सिनेमा में अपना डेब्यू करने वाले अभिनेता अजय देवगन आज इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना चुके हैं। अब उन्होंने एक इंटरव्यू में अपनी डेब्यू फिल्म के रीमेक को लेकर बात की है और कहा है कि उन्हें इस पर कोई आपत्ति नहीं है। उनकी ये वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

फूल और कांटे का बने रीमेक: अजय देवगन

बुधवार को अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक इंटरव्यू की क्लिप साझा की है, जहां उनसे पूछा गया कि वह अपनी किस फिल्म का रीमेक बनाना चाहेंगे। इस सवाल का बिना रुके जवाब देते हुए अभिनेता ने कहा, मैं चाहूंगा कि कोई फूल और कांटे का रीमेक करे।

अब भी कर सकते हैं फिल्म का यादगार सीन

वहीं इंटरव्यू में आगे यह पूछे जाने पर कि क्या वो अभी भी फिल्म में किए गए दो बाइकों पर पैर रखकर जाने वाले सीन को कर सकते हैं तो अभिनेता ने कहा कि शायद हां, मुझे थोड़ा अभ्यास करने की जरूरत होगी, महीने डेढ़ महीने और कोशिश करनी होगी।  

यहां देखें वीडियो

View this post on Instagram

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

इस वीडियो क्लिप को इंस्टाग्राम पर शेयर कर अभिनेता ने लिखा, फूल और कांटे रिटर्न्स के अच्छी रिंग है। साथ ही उन्होंने फैंस के पूछते हुए लिखा, तुम सब क्या सोचते हो?  वहीं अभिनेत्री की इस वीडियो पर उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

अजय देवगन की आने वाली फिल्में

बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो इन दिनों भोला की तैयारियों में जुटे हुए हैं। इस फिल्म में वो एक कैद की भूमिका में निभा रहे हैं, जो जेल से रिहा होने के बाद एक अनाथालय में अपनी बेटी से मिलने जा रहा है, लेकिन वो पुलिस पर आई एक बड़ी मुसीबत के चलते अपनी बेटी से नहीं मिल पाता। अजय देवगन की भोला साउथ की हिट फिल्म कैथी का रीमेक है।

अजय देवगन अभिनीत और निर्देशित ये फिल्म अगले साल 30 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा अभिनेता मैदान और चाणक्य जैसी फिल्मों में भी नजर आने वाले हैं। उन्हें आखिरी बार बीते महीने रिलीज हुई क्राइम थ्रिलर फिल्म दृश्यम 2 में देखा गया है।

यह भी पढ़ें:Tunisha Sharma Case: पुलिस को मिली शीजान खान की कथित ‘सीक्रेट गर्लफ्रेंड’ की जानकारी, जल्द होगी पूछताछ