Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

भीषण गर्मी में हुई थी Panchayat 3 की शूटिंग, नीना गुप्ता बोलीं- '47 डिग्री में हालत हो गई थी खराब'

वेब सीरीज पंचायत 3 (Panchayat 3) को लेकर इस वक्त चर्चाओं का बाजार काफी गर्म है। सीरीज की स्टार कास्ट और कहानी को लेकर हर दिन नए-नए अपडेट और जानकारियां सामने आ रही हैं। इस दौरान फुलेरा प्रधान मंजू देवी यानी नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने पंचायत सीजन 3 की शूटिंग को लेकर बड़ा खुलासा किया है और बताया है कि गर्मी कैसे सीरीज की शूट हुई।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Sat, 01 Jun 2024 01:28 PM (IST)
Hero Image
गर्मी के सीजन में हुई थी पंचायत 3 की शूटिंग (Photo Credit-Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। निर्देशक दीपक कुमार मिश्रा की वेब सीरीज पंचायत 3 (Panchayat 3) की चर्चा इस वक्त हर तरफ जारी है। पिछले दो सीजन की तरह टीवीएफ (TVF) सीरीज का तीसरा सीजन भी कमाल का निकला है। पंचायत के नए सीजन में पहले ही तरह जबरदस्त कहानी और स्टार कास्ट की एक्टिंग देखने को मिली है। 

खासतौर पर फुलेरा प्रधान मंजू देवी यानी बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने एक बार फिर से शानदार अदाकारी से हर किसी का दिल जीत लिया है। इस बीच नीना ने बताया है कि कैसे भीषण गर्मी में पंचायत 3 की शूटिंग को किया गया था। 

तपते तापमान में हुई थी पंचायत 3 की शूटिंग 

पंचायत 3 को लेकर इस वक्त वेब सीरीज की स्टार कास्ट जबरदस्त प्रमोशन में लगी हुई है। मौजूदा समय में ये सीरीरज दर्शकों की पहली पंसद भी बन गई है। इस बीच नीना गुप्ता ने पंचायत सीजन 3 की शूटिंग के दौरान का किस्सा सुनाया है। इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में नीना ने बताया है- पंचायत के इस सीजन की शूटिंग हमारे लिए काफी कठिन रही। 

ये भी पढ़ें- पंचायत 4 के साथ ऐसे आगे बढ़ेगी 'फुलेरा' गांव की कहानी? इतनी जल्दी हार नहीं मानेगा 'वनराकस'

खासतौर पर जब रोड पर गिरने का सीन फिल्माया गया, उस समय तापमान काफी बढ़ा हुआ था। करीब 45-47 डिग्री टेंपरेचर के बीच ये सीन शूट हुआ। चिलचिलाती धूप में सेट पर मौजूद सभी सदस्यों को भीषण गर्मी का सामना करना पड़ा। 

लेकिन हम सभी के डेडिकेशन और लगन की बहुत इस गर्मी के मौसम में भी हमने शूटिंग को पूरा किया। कुल मिलाकर कहूं तो पंचायत 3 की शूटिंग कभी भी आसान नहीं रही। इस तरह से नीना ने वेब सीरीज की शूटिंग को लेकर बड़ी जानकारी दी।  

नीना गुप्ता के किरदार में दिखा दम

पंचायत वेब सीरीज के तीसरे सीजन में नीना गुप्ता के किरदार में काफी दम दिखा है। सीजन 2 के बाद से पंचायत में मंजू देवी का वरीयता बढ़ती जा रही है, जिसका अंदाजा सीजन 3 से लगाया जा सकता है। सिर्फ इतना ही नहीं पंचायत 4 में नीना फुलेरा प्रधान के रूप में चुनाव लड़ती नजर आ सकती हैं।

ये भी पढ़ें- 'मंजू देवी' के बाद अब लगेगी 'कालीन भैया' की महफिल, 'पंचायत 3' में छिपा है Mirzapur 3 का क्लू, आपको मिला?