Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

PM Modi meets Yash and Rishab Shetty: यश और ऋषभ शेट्टी से मिले पीएम मोदी, श्रद्धा को देख बोले- अईयो..

बैंगलुरू में चल रहे ऐरो इंडिया शो में पीएम मोदी ने शिरकत की। पीएम ने येलहंका के वायु सेना स्टेशन पर एयरो इंडिया 2023 के 14वें संस्करण का उद्घाटन किया। इस दौरान पीएम ने कन्नड़ स्टार यश और ऋषभ शेट्टी से भी मुलाकात की।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Mon, 13 Feb 2023 02:40 PM (IST)
Hero Image
PM Modi meets Yash and Rishab Shetty

नई दिल्ली, जेएनएन। PM Modi meets Yash and Rishab Shetty: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज बेंगलुरू के येलहंका वायु सेना स्टेशन में एयरो इंडिया 2023 के 14वें संस्करण का उद्घाटन करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने बैंगलुरु के राज भवन में कन्नड़ सुपरस्टार्स यश और ऋषभ शेट्टी के अलावा सोशल मीडिया इन्फ्ल्यूएंसर्स से भी मुलाकात की।

पीएम ने पुनित राजकुमार को किया याद

पीएम से मिलने पुनित राजकुमार की पत्नी अश्विनी राजकुमार भी पहुंची। एएनआई के अनुसार, इस मौके पर पीएम ने पुनित राजकुमार को भी याद किया। पीएम ने कन्नड़ सुपरस्टार्स से मुलाकात कर सीनेमा और कल्चर पर स्टार्स के साथ विचार विमर्श किया। साथ ही प्रधानमंत्री ने सांस्कृतिक पहचान को बढ़ावा देने और फिल्मों में महिला पात्रों को प्राथमिकता देने के लिए दक्षिणी सिनेमा के प्रयासों की भी सराहना की।

श्रद्धा से मिलकर पिएम ने कही ये बात

इस दौरान पीएम मोदी पॉपुलर सोशल मीडिया इंफ्ल्यूएंसर और यूट्यूबर श्रद्दा से भी मिले। श्रद्धा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पीएम मोदी से मुलाकात की कुछ बातें भी शेयर कीं। उन्होंने लिखा, 'नमस्कार, हां आज मैं भारत के माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मिली। उन्होंने मुझे देखकर पहला शब्द कहा, अइयो! मैं आंख नहीं झपका रही थी, और ये मेरे लिए ओह माय गॉड मूवमेंट था। उन्होंने सचमें ये कहा, और ये सचमें हुआ। देखिए। धन्यवाद पीएम मोदी।' बता दें कि सोशल मीडिया पर श्रद्धा अइयो श्रद्धा के रूप में जानी जाती हैं।

— Aiyyo Shraddha (@AiyyoShraddha) February 13, 2023

पीएम ने कन्नड़ एक्टर्स और प्रोड्यूसर्स से की मुलाकात

यह भी पढ़ें: Mc Stan के बिग बॉस 16 का विनर बनने पर अंकित गुप्ता ने उड़ाया मजाक, बोले- 'इसने पूरे सीजन सिर्फ...'

यह भी पढ़ें: Akshay Kumar: टाइगर श्रॉफ ने अक्षय को किया चैलेंज, अक्षय बोले- 'रोज फिजियोथैरेपी चल रही है'