Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

PM Modi Mother Heeraba Dies: PM मोदी की मां हीराबा के निधन से टूटा अक्षय कुमार और कंगना रनोट का दिल, जताया शोक

PM Modi Mother Heeraba Dies At 100 पीएम मोदी की माता जी हीराबा का शुक्रवार सुबह निधन हो गया वो 100 साल की थीं। इस दुख की घड़ी में कंगना रनोट हेमा मालिनी और कपिल शर्मा समेत कई सितारों ने शोक जताया है। 

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Fri, 30 Dec 2022 11:47 AM (IST)
Hero Image
PM Modi Mother Heeraba Dies At 100 PM bollywood stars Kangana ranaut and Hemalini Kapil Sharma expressed grief

नई दिल्ली, जेएनएन। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी का शुक्रवार तड़के 100 साल की उम्र में निधन हो गया। तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में भर्ती कराया गया था और बाद में उन्हें छुट्टी भी दे दी गई थी।पीएम मोदी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा, "शानदार शताब्दी का ईश्वर चरणों में विराम"

नहीं रहीं हीराबा

प्रधानमंत्री ने उनकी तस्वीर साझा करते हुए लिखा, 'मां में मैंने हमेशा उस त्रिमूर्ति को महसूस किया है, जिसमें एक तपस्वी की यात्रा, एक निस्वार्थ कर्मयोगी का प्रतीक और मूल्यों के लिए प्रतिबद्ध जीवन शामिल है।'

कंगना रनोट ने जताया शोक

पीएम मोदी के इस दुख में उन्हें फिल्म जगत की हस्तियों ने भी हौसला दिया। सबसे पहले कंगना रनोट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा- ईश्वर इस कठिन समय में प्रधानमंत्री मोदी को धैर्य और शांति दे। इसके साथ उन्होंने पीएम मोदी और हीराबा की एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की।

अक्षय कुमार ने ट्वीट करते हुए लिखा- माँ को खोने से बड़ा दुख कोई नहीं. भगवान आपको इस दुख को सहने की शक्ति दे @narendramodi जी, ॐ शांति 

— Akshay Kumar (@akshaykumar) December 30, 2022

अनुपम खेर ने लिखा- आदरणीय प्रधानमंत्री @narendramodi जी! आपकी माताश्री #हीराबा जी के निधन का सुनकर मन दुखी भी हुआ और व्याकुल भी।आपका उनके प्रति प्यार और आदर जग ज़ाहिर है।उनका स्थान आपके जीवन में कोई नहीं भर पाएगा! पर आप भारत माँ के सपूत हो! देश की हर माँ का आशिर्वाद आपके ऊपर है।मेरी माँ का भी!

अजय देवगन ने लिखा-

हेमा मालिनी ने की हीराबा की तारीफ

हेमा मालिनी ने लिखा- साल के अंत में एक दुखद नुकसान हुआ है- मोदी जी की प्यारी और बहुत सम्मानित मां हीराबेन जी का निधन हो गया है। राष्ट्र इस अनुकरणीय मां के शोक में उसके बेटे के साथ शामिल है, जिसने एक प्रसिद्ध बेटे होने के बावजूद संयमी जीवन जीने की मिसाल कायम की...।

एक्ट्रेस निमृत कौर ने लिखा- माननीय मोदी जी के लिए गहरी, हार्दिक संवेदना @नरेंद्र मोदी अपनी प्यारी मां के खोने पर, इस गंभीर घड़ी में सर्वशक्तिमान, परिवार को अपना प्रकाश और शक्ति प्रदान करें।

कपिल शर्मा ने भी जताया शोक

कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा ने ट्वीट कर लिखा- आदरणीय @narendramodi जी,मां का दुनिया से चले जाना बहुत ही दुखदायी होता है। उनका आशीर्वाद हमेशा आपके साथ रहेगा।ईश्वर माता जी को अपने श्री चरणों में स्थान दें हम यही प्रार्थना करते हैं🙏 ओम शांति

ये भी पढ़ें

Bigg Boss 16 Elimination: इस कंटेस्टेंट को रातों रात किया शो से बाहर, अर्चना गौतम पर किया था जातिसूचक कमेंट

Who Is Radhika Merchant: जानिए, कौन हैं राधिका मर्चेंट, जो बनने वाली हैं अंबानी परिवार की बहू