Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

PM Narendra Modi की मां हीराबा के निधन पर कमल हासन, प्रकाश राज और स्वरा भास्कर ने जताया शोक, पढ़ें ट्वीट्स

PM Modi Mother Death पीएम मोदी की मां हीराबेन मोदी 100 साल की थीं। उनका अंतिम संस्कार गांधीनगर के श्मशान गृह में कर दिया गया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अंतिम संस्कार में शामिल हुए थे। इस बीच सोशल मीडिया में पुण्य आत्मा को श्रद्धांजलि दी जा रही है।

By Jagran NewsEdited By: Manoj VashisthUpdated: Fri, 30 Dec 2022 01:12 PM (IST)
Hero Image
PM Modi Mother Heeraben Death. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी का शुक्रवार तड़के लगभग 3.30 बजे निधन हो गया। पीएम मोदी ने इसकी जानकारी सुबह ट्वीट करके दी थी। उन्होंने लिखा था- शानदार शताब्दी का ईश्वर चरणों में विराम...। हीराबा के निधन की खबर फैलते ही सोशल मीडिया में उन्हें श्रद्धांजलि देने और पीएम मोदी को सांत्वना देने का सिलसिला चल पड़ा।

फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े सेलेब्रिटीज भी दुख की इस घड़ी में पीएम मोदी के साझीदार बन रहे हैं। अक्षय कुमार, अजय देवगन, अनिल कपूर, प्रकाश राज स्वरा भास्कर, कमल हासन समेत कई सेलेब्स ने अफसोस जताते हुए पुण्य आत्मा का श्रद्धांजलि दी। 

कमल हासन

वेटरन एक्टर कमल हासन ने ट्वीट में लिखा- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी के निधन की खबर सुनकर दुखी हूं। उनके प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं। मां चाहे 200 साल की हो, मां होती है। एक क्षति तो क्षति ही है।

प्रकाश राज

प्रकाश राज ने ट्वीट किया- एक मां को खोना बेहद दुखदायी होता है। नरेंद्र मोदी जी आपको मेरी दिली संवेदनाएं। ईश्वर आत्मा को शांति दे।

स्वरा भास्कर

स्वरा भास्कर ने लिखा- मां के निधन पर पीएम नरेंद्र मोदी को मेरी संवेदनाएं। संगीतकार विशाल ददलानी ने पीएम मोदी के ्ट्वीट को रीट्वीट करके लिखा- नरेंद्र मोदी जी, गहरी संवेदनाएं।

चिरंजीवी

तेलुगु सुपरस्टार चिरंजीवी ने भी ट्वीट करके अपसोस व्यक्त किया। उन्होंने लिखा- हमारे आदरणीय प्रधानमंत्री की प्यारी मां श्रीमती हीराबा मोदी जी के निधन से बेहद दुखी हूं। उन्होंने एक असाधारण जिंदगी जी थी। पुण्य आत्मा को मेरी श्रद्धांजलि। श्री नरेंद्र मोदी जी के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं।

इनके अलावा और भी कई सेलेब्रिटीज ने पीएम मोदी को अपनी संवेदनाएं भेजीं। रितेश देशमुख ने लिखा कि माता-पिता का निधन सबसे बड़ा दुख होता है। मेरी गहरी संवेदनाएं प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी और उनके परिवार के साथ हैं। शहनाज गिल ने भी ट्वीट करके पीएम मोदी को सांत्वना दी। शहनाज ने अपने ट्वीट में लिखा- प्यार मां श्रीमती हीराबेन मोदी के दुखद निधन पर प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं। मां से ज्यादा कीमती ईश्वर की कोई दूसरी रचना नहीं है। ओम शांति।

यह भी पढ़ें: PM Modi Mother Heeraba Dies- PM मोदी की मां हीराबा के निधन से टूटा अक्षय कुमार और कंगना रनोट का दिल, जताया शोक

यह भी पढ़ें: Rishabh Pant Accident- उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर लिखा- प्रार्थना कर रही हूं, लोग बोले- सब ठीक हो जाएगा