Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

PM Modi Oath Ceremony: मोदी के शपथ ग्रहण पर रजनीकांत ने जताई खुशी, कहा- लगातार तीसरी बार सत्ता संभालना बड़ी उपलब्धि

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह पर पूरे देश की नजर है। रविवार की शाम नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे। इस खास मौके पर कई दिग्गज शामिल होंगे। राजनीतिक गलियारों के साथ ही फिल्म इंडस्ट्री से निकलकर पॉलिटिक्स में भी आए कुछ दिग्गज शामिल होने के लिए दिल्ली रवाना हो चुके हैं। पीएम मोदी के शपथ ग्रहण में सुपर स्टार रजनीकांत भी शामिल होंगे।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 09 Jun 2024 04:55 PM (IST)
Hero Image
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह पर बोले रजनीकांत

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। PM Modi Oath Ceremony: लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद दिल्ली में आज शाम देश की नई सरकार बनेगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीसरी बार पीएम पद (Narendra Modi Swearing In Ceremony) की शपथ ग्रहण लेंगे। इस खास मौके पर शामिल होने के लिए की दिग्गज दिल्ली के लिए रवाना हो चुके हैं। 

तीसरी बार पीएम पद की शपथ लेंगे मोदी

पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में अनुपम खेर, दिनेश लाल यादव, कंगना रनौत (Kangana Ranaut), हेमा मालिनी सहित कई दिग्गज शामिल होंगे। सुपर स्टार रजनीकांत (Rajnikanth) भी पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तीसरी बार पीएम पद के लिए शपथ लेने पर खुशी जाहिर की है।

'तीसरी बार सत्ता संभालना बड़ी उपलब्धि'

रजनीकांत (Rajinikanth on Modi's 3rd Term) ने कहा, ''मैं शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होऊंगा। यह बहुत ही ऐतिहासिक घटना है... लगातार तीसरी बार पद ग्रहण करना नरेंद्र मोदी की बड़ी उपलब्धि है, उन्हें मेरी हार्दिक शुभकामनाएं। लोगों ने एक मजबूत विपक्ष चुना, जो है लोकतंत्र के लिए एक स्वस्थ संकेत है।''

— ANI (@ANI) June 9, 2024

रविवार शाम 7.15 बजे दिल्ली में राष्ट्रपति भवन के प्रांगण में शपथ ग्रहण समारोह आयोजित किया जाएगा।

रजनीकांत को है पीएम मोदी से ये उम्मीदें

रजनीकांत से पीएम मोदी से उनकी अपेक्षाओं के बारे में भी पूछा गया। रजनीकांत ने कहा कि शासन अच्छा होगा और उन्हें यही उम्मीद है। 

इन सेलेब्स ने भी जताई खुशी

शपथ ग्रहण समारोह पर अनुपम खेर, दिनेश लाल यादव, अनिल कपूर सहित कई सेलेब्स ने भी खुशी जताई है। अनुपम खेर ने कहा, ''ये मेरा सौभाग्य है कि मैं शपथ ग्रहण में तीसरी बार हिस्सा ले रहा हूं। पिचले 10 सालों में पीएम मोदी ने देश को अच्छे से चलाया है। मैं उम्मीद करता हूं कि पीएम मोदी की लीडरशिप में नई सरकार देश को और आगे लेकर जाएगी।''

अनिल कपूर ने कही ये बात

पीएम मोदी के शपथ ग्रहण पर अनिल कपूर ने भी खुशी जाहिर की। उन्होंने कहा, ''मैं सिर्फ चाहता हूं कि देश तरक्की करे।''

यह भी पढ़ें: Sona Mohapatra ने CISF कर्मी को जॉब ऑफर करने वाले विशाल ददलानी को खोली पोल, कहा 'पैसा कमाके देश से...'