Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

PM Modi Birthday: बाॅलीवुड के इन सितारों के साथ पीएम मोदी की सेल्फी हो चुकी है वायरल, इंटरनेट पर धड़ाधड़ मिले थे लाइक्स

PM Modi Birthday प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 17 सितंबर को अपना 72वां जन्मदिन मना रहे हैं। पीएम मोदी भले ही एक सफल राजनेता हों लेकिन वे कई अलग-अलग क्षेत्रों में भी दिलचस्पी रखते हैं। उनकी पर्सनैलिटी से सिर्फ राजनीति ही नहीं बल्कि बॉलीवुड भी काफी प्रभावित है।

By Priti KushwahaEdited By: Updated: Sat, 17 Sep 2022 10:13 AM (IST)
Hero Image
aPhoto Credit : PM Narendra Modi Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। PM Narendra Modi Birthday: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज जन्मदिन है। आज यानी 17 सितंबर, 2022 को मोदी अपना 72वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर उन्हें देश और दुनिया से बधाई संदेश मिल रहे हैं। हर कोई उनकी लंबी आयु की कामना करते हुए उन्हें बधाई संदेश भेज रहा हैं। आपको बता दें कि जहां पूरी दुनिया मोदी की स्टाइल और उनकी कार्यप्रणाली की प्रशंसा करती है। वहीं फिल्मी सितारे भी उनकी स्टाइल पर फिदा हैं। जब भी किसी स्टार को मोदी से मिलने का मौका मिला उनसे उनके साथ सेल्फी और फोटो क्लिक कराने का सुनहरा अवसर हाथ से जानें नहीं दिया। आज हम आपको बाॅलीवुड स्टार्स संग पीएम मोदी की तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं। इस लिस्ट में कंगना से लेकर शाहरुख खान तक शामिल हैं।

सोनम कपूर

महात्मा गांधी कार्यक्रम के दौरान पीएम मोदी से बॉलीवुड के कई सितारों ने मुलाकात थी। इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य सिनेमा के माध्यम से महात्मा गांधी के विचारों का प्रसार करना था। इस दौरान सोनम कपूर ने उनके साथ सेल्फी क्लिक कराई थी, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। बता दें कि इसी कार्यक्रम में सोनम के साथ बाॅलीवुड सुपरस्टार शाह रूख खान, आमिर खान, कंगना रनोट, जैकलीन फर्नांडिज, एकता कपूर सहित मनोरंजन जगत की कई बड़ी हस्तियां भी मौजूद रहीं।

कपिल शर्मा के साथ सेल्फी रही चर्चा में

कॉमेडियन शर्मा और वरुण शर्मा के साथ भी पीएम मोदी की सेल्फी काफी चर्चा में रही थी। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि पीए के साथ मिलकर दोनों कॉमेडियन काफी खुश नजर आ रहे हैं। तस्वीर में कपिल मोदी के साथ हाथ मिलाते हुए पोज दे रहे हैं।

विवेक ओबेरॉय

एक्टर विवेक ओबेरॉय ने भी मोदी जी के साथ फोटो क्लिक कराई, जिसे उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट की थी। इस तस्वीर में वो पीएम के साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं।

अनुष्का-विराट के रिसेप्शन में पहुंचे थे पीएम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के रिसेप्शन में शामिल हुए थे। इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं थीं।