Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

राम लला की प्राण प्रतिष्ठा के बाद Amitabh Bachchan से मिले PM नरेंद्र मोदी, एक-दूसरे को दी बधाई

सोमवार 22 जनवरी को राम लला की प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम अच्छे से पूरा हुआ। इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दर्शक दीर्घा में मौजूद सभी लोगों से मिलकर उनका अभिवादन किया। इस दौरान उन्होंने वहां खड़े अभिनेता अमिताभ बच्चन से भी बातचीत की और इसके साथ ही दोनों ने एक-दूसरे को बधाई भी दी। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Mon, 22 Jan 2024 05:53 PM (IST)
Hero Image
अमिताभ बच्चन से मिले पीएम मोदी (Photo Credit: X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सोमवार 22 जनवरी को अयोध्या के राम मंदिर में राम लला प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम बेहद अच्छे तरीके से संपन्न हुआ। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्राण प्रतिष्ठा की सभी प्रक्रिया कीं। इस खास दिन का साक्षी बनने के लिए बॉलीवुड से भी कई सितारे अयोध्या पहुंचे।

अमिताभ बच्चन से आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, कटरीना कैफ, विक्की कौशल समेत कई सेलेब्स में इस भव्य दिन का उत्साह देखने को मिला। प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम पूरा होने के बाद पीएम मोदी सभी से मिले। इस बीच एक वीडियो सामने आया है, जिसमें पीएम मोदी और अमिताभ बच्चन एक-दूसरे को शुभकामनाएं देते नजर आए।

यह भी पढ़ें: किसी की आंखों से बहे आंसू तो किसी ने कहा 'बचपन का सपना', प्राण प्रतिष्ठा के समय भावुक हुए पवन कल्याण

अमिताभ बच्चन से मिले पीएम मोदी

उत्तर प्रदेश के अयोध्या में श्री राम जन्मभूमि मंदिर में राम लला का प्राण प्रतिष्ठा समारोह भव्य तरीके से किया गया। अब समाचार एजेंसी एएनआई ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें प्राण प्रतिष्ठा के बाद पीएम मोदी ने दर्शक दीर्घा में मौजूद सभी लोगों से मिलकर उनका अभिवादन किया।

इस दौरान पीएम मोदी वहां खड़े दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन से भी मिले। दोनों ने हाथ जोड़कर एक-दूसरे से बातचीत की। अभिषेक बच्चन भी वहीं अपने पिता के पास खड़े थे। बता दें कि अमिताभ बच्चन आज सुबह ही बेटे अभिषेक के साथ प्राइवेट जेट से अयोध्या पहुंचे और फिर इस कार्यक्रम में शामिल हुए।

ये स्टार्स भी आए नजर

अमिताभ बच्चन, अभिषेक के अलावा अनुपम खेर, कंगना रनोट और साउथ फिल्म इंडस्ट्री से रजनीकांत अयोध्या पहुंचने वाले पहले सितारों में से थे। वहीं, चिरंजीवी अपने बेटे अभिनेता राम चरण के साथ अयोध्या पहुंचे।

इस भव्य समारोह में भाग लेने वाले अन्य सितारों में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, कटरीना कैफ, विक्की कौशल, रोहित शेट्टी, माधुरी दीक्षित और उनके पति डॉ श्रीराम नेने, आयुष्मान खुराना समेत कई सितारे शामिल हैं। इन सबके वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Ayodhya Ram Mandir: राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा से बॉलीवुड में खुशी की लहर, सितारों ने लगाए 'श्रीराम' के जयकारे