Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पीएम नरेंद्र मोदी ने अनोखे अंदाज में किया Salman Khan का किया जिक्र, भीड़ ने जमकर बजाईं सीटी और तालियां

PM Modi On Salman Khan देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पीएम मोदी सलमान खान का अनोखे अंदाज में जिक्र करते हुए नजर आ रहे हैं। आलम ये है कि प्रधानमंत्री ने जिस तरीके से टाइगर 3 (Tiger 3) एक्टर का जिक्र अपने भाषण में किया है उसका वीडियो अब वायरल हो रहा है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Tue, 24 Oct 2023 10:32 AM (IST)
Hero Image
पीएम नरेंद्र मोदी ने सलमान खान को लेकर कही ये बात (Photo Credit-Twitter)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मध्य प्रदेश के ग्वालियर के फेमस सिधियां स्कूल के 125वें संस्थापक दिवस को लेकर एक खास कार्यक्रम में शिरकत की। इस दौरान पीएम मोदी (PM Narendra Modi) ने इस स्कूल और यहां पढ़े कुछ पूर्व छात्रों के बारे में खुलकर बात की है।

इस बीच प्रधानमंत्री का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, इस वीडियो में अपने भाषाण के दौरान पीएम मोदी हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) को लेकर अनोखे तरीके से जिक्र करते हुए नजर आ रहे हैं। आलम ये है कि पीएम नरेंद्र मोदी का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है।

पीएम मोदी ने इस तरह से किया सलमान खान का जिक्र

ऐतिहासिक ग्वालियर किले पर बने सिंधिया स्कूल के इस विशेष समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी ने जमकर सुर्खियां बटोरी। इस मौके पर उन्होंने अपने भाषाण में इस स्कूल से पढ़े कुछ नामी पूर्व छात्रों के बारे में चर्चा की। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर सलमान खान के फैन पेज की एक ओर से एक वीडियो शेयर किया है।

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह से पीएम मोदी सलमान खान के बारे में बात करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में उन्होंने कहा है- ''क्या आप लोगों के ये मालूम है कि मेरा भरोसा सिंधिया स्कूल पर इतना क्यों है। आप के स्कूल से पढ़े कुछ पूर्व छात्रों का मैं बहुत अच्छे से जानता हूं। उनमें से एक हैं केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह, जो हमारे साथ मौके पर मौजूद हैं।

— вєιηg ѕσнαιв кнαη | Fan Acc (@BeingSohaib2712) October 23, 2023

लेफ्टिनेंट जनरल मोतीधर, अमीन सयानी जिनकी आवाज रेडियो पर हम सबका दिल जीतती है। यहां परफॉर्मेंस करने वाले मीत ब्रदर्स और हुड हुद दबंग सलमान खान। इतना ही नहीं मेरे प्रिय मित्र नितेश मुकेश जी। जैसे ही पीएम नरेंद्र मोदी ने सलमान खान के नाम का जिक्र किया, उसके बाद मौके पर मौजूद स्टूडेंट्स और तमाम लोगों ने जमकर सीटीं और तालियां बजाईं। ऊपर दिए वीडियो में इसे आसानी से देखा जा सकता है।

'टाइगर 3' में नजर आएंगे सलमान

सलमान खान के फैंस उनकी आने वाली फिल्म 'टाइगर 3' का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में इस मूवी का ट्रेलर और पहला गाना 'लेके प्रभु का नाम' रिलीज हुआ, जिसको देखने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट सलमान की स्पाई थ्रिलर 'टाइगर 3' के लिए और भी बढ़ गई है।

गौर करें टाइगर 3 की रिलीज डेट की तरफ तो 12 नवंबर दिवाली के अवसर पर ये मूवी सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें- Bishan Singh Bedi Death: बिशन सिंह बेदी की मौत से टूटा Salman Khan का दिल, भाईजान ने बांटा अंगद बेदी का दुख