Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

PS2 के प्रमोशन के बीच ऐश्वर्या राय ने फैन संग किया ऐसा बर्ताव, बच्चन परिवार की बहू की हर तरफ हो रही है तारीफ

पोन्नियिन सेल्वन मूवी आई मैक्स में रिलीज की जाएगी। पोन्नियिन सेल्वन 1 में दक्षिण के चोल राजवंश में सत्ता संघर्ष और बदले की कहानी को दिखाया गया है। हम दिल दे चुके सनम के बाद ऐश्वर्या राय एक बार फिर नंदिनी के रूप में नजर आएंगी।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaUpdated: Wed, 26 Apr 2023 04:27 PM (IST)
Hero Image
Photo Credit : Aishwarya Rai bachchan Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Aishwarya Rai Bachchan Praised for Viral Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन की खूबसूरती के चर्चे आज पूरी दुनिया में होते हैं। ऐश्वर्या ने अपनी एक्टिंग का डंका बॉलीवुड के साथ हॉलीवुड तक बजाया है। ऐश्वर्या इन दिनों अपनी फिल्म 'पोन्नियन सेल्वन' के दूसरे पार्ट को लेकर काफी चर्चा में हैं।

'पीएस 1' की सफलता के बाद अब मणि रत्नम 'पीएस 2' को लेकर आ रहे हैं। इस वक्त ऐश्वर्या सहित फिल्म की पूरी टीम पीएस 2 के प्रमोशन में जुटी है। इसी बीच अब ऐश्वर्या का एक वीडियो सामने आया है, जो मिनटों में वायरल हो गया है।  

फैन संग ऐश्वर्या ने किया ऐसा बर्ताव

सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं की ऐश्वर्या राय बच्चन किसी इवेंट से बाहर निकल रही हैं। उसी दौरान पैपराजी उन्हें अपने कैमरे में कैद करते दिख रही हैं की तभी कुछ फैंस भी ऐश्वर्या संग सेल्फी के लिए आगे आते हैं। आप देख सकते हैं की ऐश्वर्या पूरी तरह से अपने बॉडीगार्ड्स के बीच हैं, लेकिन एक फैन डरते-डरते उनसे एक सेल्फी के लिए पूछती है, तो  ऐश्वर्या बड़े ही प्यार से हां करती हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Voompla (@voompla)

ऐश्वर्या की सहजता की हो रही तारीफ

इसके बाद ऐश्वर्या फैन से पूछती हैं कि फोटो ठीक आई है या नहीं। इसके बाद ऐश्वर्या ने फैन से हाथ मिलाया। इसी बीच फैन ने ऐश्वर्या को गले भी लगाया और फिर एक्ट्रेस ने बड़े ही प्यार से उसके गाल पर अपना हाथ फिराया। एक्ट्रेस कि इस ह्यूमिलिटी को सोशल मीडिया पर बहुत पसंद किया जा रहा है।

इस पर कमेंट कर यूजर्स उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। लोग अभी भी बोल रहे हैं कि ऐश्वर्या 16 साल की लगती हैं। वहीं, कई ने सेल्फी लेने वाली लड़की को ऐश्वर्या की बहन बताया। इस वीडियो को अबतक काफी बार देखा जा चुका है।