Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Naga Chaitanya से अफेयर की खबरों पर PS2 स्टार शोभिता धुलिपाला ने दिया करारा जवाब, कहा-मैंने कुछ गलत नहीं किया

Ponniyin Selvan 2 एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला का नाम पिछले काफी समय से साउथ स्टार नागा चैतन्य से जुड़ रहा है। अब हाल ही में PS2 एक्ट्रेस ने नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य संग अपने अफेयर की खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए करारा जवाब दिया है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Tue, 09 May 2023 06:14 PM (IST)
Hero Image
ponniyin selvan 2 actress Sobhita Dhulipala break silence on rumours about dating naga chaitanya/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Ponniyin Selvan star Sobhita Dhulipala: मणि रत्नम के निर्देशन में बनी 'पोन्नियिन सेल्वन-2' बॉक्स ऑफिस पर लगातार दमदार बिजनेस कर रही है। वर्ल्डवाइड इस फिल्म ने 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

इस फिल्म में ऐश्वर्या राय, तृषा कृष्णन, चियान विक्रम के अलावा साउथ स्टार शोभिता धुलिपाला ने भी अहम भूमिका निभाई थी। शोभिता धुलिपाला अपनी फिल्मों के साथ-साथ इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी लगातार चर्चा में बनी हुई हैं।

कुछ महीनों पहले उनकी नागा चैतन्य के साथ सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हुई थी, जिसके बाद से दोनों के अफेयर की खबरों ने जोर पकड़ा। नागा चैतन्य ने भले ही एक्ट्रेस संग अपने रिश्ते पर कुछ न कहा हो, लेकिन शोभिता ने अब इन सभी अफवाहों पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है।

शोभिता धुलिपाला ने नागा चैतन्य संग अफेयर पर तोड़ी चुप्पी

एंटरटेनमेंट पोर्टल फिल्मीबीट की रिपोर्ट्स के मुताबिक, हाल ही में जब PS2 एक्ट्रेस एक इवेंट को अटेंड करने पहुंची थीं, तो उस दौरान उनसे सोशल मीडिया पर उड़ रही उनके और साउथ सुपरस्टार नागा चैतन्य की अफेयर की अफवाहों पर सवाल किया गया।

इस बात का जवाब देते हुए शोभिता धुलिपाला ने कहा, ''वो लोग जो बिना जानकारी के बात करते हैं, मुझे नहीं लगता कि उन्हें मुझे किसी भी तरह का जवाब देने की जरूरत है। मुझे किसी भी बात को क्लियर करने की जरूरत नहीं महसूस होती है। मैं कुछ गलत नहीं कर रही हूं और ये मेरा बिजनेस नहीं है''।

एक अच्छा इंसान बनने की कोशिश करें-शोभिता धुलिपाला

शोभिता धुलिपाला ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, ''मुझे लगता है आधी अधूरी जानकारी रखने वालों को सफाई देने के बजाय, तुम्हें तुम्हारी जिंदगी पर फोकस करना चाहिए, उसको बेहतर बनाना चाहिए और खुद को शांत रखना चाहिए। एक अच्छा इंसान बनने की कोशिश करनी चाहिए''।

नागा चैतन्य के साथ अपने रिश्ते के अलावा उन्होंने मणि रत्नम की ऐतिहासिक फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन-2' में काम करने का भी अपना अनुभव शेयर किया। एक्ट्रेस ने कहा, 'मैं खुद को भाग्यशाली समझती हूं कि मुझे इस खूबसूरत फिल्म में काम करने का मौका मिला है।

मैं एक क्लासिकल डांसर हूं और वह मुझे इस फिल्म में दिखाने का मौका मिला"। आपको बता दें कि इससे पहले नागा चैतन्य ने एक इंटरव्यू में बिना एक्ट्रेस का नाम लिए ये कहा था कि जब सामंथा और उनके टूटे रिश्ते के बीच में किसी तीसरे इंसान का नाम घसीटा गया, तो उन्हें बेहद दुख हुआ'।