Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'पोन्नियिन सेल्वन' एक्टर Jayam Ravi ने 15 साल बाद बीवी से लिया तलाक, कहा- 'आरोप लगाने से बचें'

साउथ सिनेमा के दिग्गज अभिनेता जयम रवि (Jayam Ravi) शादी के 15 साल बाद पत्नी आरती (Aarti) से अलग हो गए हैं। 9 सितंबर को अभिनेता ने बीवी से अपने अलग होने की घोषणा की है। जयम रवि ने साल 2009 में आरती से शादी की थी। जयम और आरती के दो बच्चे हैं। अभिनेता ने अलग होने की घोषणा के साथ लंबा-चौड़ा नोट लिखा है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Mon, 09 Sep 2024 01:02 PM (IST)
Hero Image
पत्नी से अलग हुए साउथ एक्टर जयम रवि। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। तमिल सिनेमा के दिग्गज अभिनेता जयम रवि (Jayam Ravi) ने सोमवार को एक शॉकिंग न्यूज के साथ अपने चाहने वालों को हैरान कर दिया है। अभिनेता ने पत्नी आरती (Aarti) से 15 साल का रिश्ता खत्म कर दिया है।

पोन्नियिन सेल्वन एक्टर ने साल 2009 में आरती से शादी की थी। कपल को दो बच्चे भी हैं, जिनका नाम आरव और अयान हैं। पिछले कुछ महीने से रवि और आरती के अलग होने की चर्चा हो रही थी। जून महीने में जब तलाक के कयास लग रहे थे, तब एक पोस्ट के जरिए आरती ने इन खबरों पर फुल स्टॉप लगा दिया था। अब खुद रवि ने इन खबरों को कन्फर्म कर दिया है।

पर्सनल कारणों से अलग हुए जयम रवि और आरती

9 सितंबर को जयम रवि ने एक्स (ट्विटर) हैंडल पर एक लॉन्ग स्टेटमेंट के जरिए अपने तलाक की जानकारी दी है। अभिनेता ने लिखा, "बहुत सोच, विचार-विमर्श और चर्चा के बाद मैंने आरती के साथ अपनी शादी को खत्म करने का कठिन फैसला लिया है। यह फैसला जल्दबाजी में नहीं लिया गया है, बल्कि यह पर्सनल वजहों से लिया गया है, जो मेरा मानना ​​है कि सभी के हित में है।"

यह भी पढ़ें- मलयाली एक्टर Vinayakan को पुलिस ने एयरपोर्ट से किया गिरफ्तार, नशे की हालत में स्टाफ से की बदतमीजी

Jayam Ravi Wife

जयम रवि ने की प्राइवेसी की डिमांड

जयम रवि ने लोगों से प्राइवेसी का सम्मान करने का अनुरोध किया। साउथ अभिनेता ने पोस्ट में लिखा, "मैं आप सभी से निवेदन करता हूं कि इस मुश्किल समय में हमारी और हमारे परिवार के सदस्यों की प्राइवेसी का सम्मान करें और आप सभी से अपील करता हूं कि इस मामले में कोई भी धारणा, अफवाह या आरोप लगाने से बचें और मामले को पर्सनस ही रहने दें।"

फिल्मों पर जयम रवि का फोकस

पत्नी से अलग होने के बाद जयम रवि फिल्मी करियर पर फोकस करेंगे। अभिनेता ने कहा कि वह फिल्मों के जरिए दर्शकों के चेहरे पर मुस्कान लाते रहेंगे। उन्होंने कहा कि जनता के प्यार ने ही उन्हें आज ऊंचाइयों पर पहुंचाया है। उन्होंने दर्शकों के प्यार के प्रति आभार जताया है।

यह भी पढ़ें- शूटिंग सेट पर हादसे में लाइटमैन की मौत, साउथ सिनेमा के डायरेक्टर पर दर्ज हुआ पुलिस केस