Move to Jagran APP

'परमिशन कैसे मिल गई,' मेट्रो में भजन-कीर्तन का वीडियो देख Pooja Bhatt ने आधी रात में ट्वीट कर जताई आपत्ति

सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ वायरल होता रहता है जिस पर सेलेब्स अपनी प्रतिक्रियाएं देते रहते हैं। फिलहाल मुंबई मेट्रो का एक वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है जिसमें लोग भजन कीर्तन करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देखकर एक्ट्रेस पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) का पारा चढ़ गया है और उन्होंने अपनी नाराजगी व्यक्त की है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Mon, 14 Oct 2024 04:57 PM (IST)
Hero Image
बॉलीवुड की अभिनेत्री पूजा भट्ट (Photo Credit-Jio Cinema)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 90 के दशक की दिग्गज एक्ट्रेस और आलिया भट्ट की सौतेली बहन के तौर पर पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) को जाना जाता है। सिर्फ इतना ही नहीं अपने बेबाक अंदाज को लेकर आए दिन वह चर्चा का विषय बनी रहती हैं। फिलहाल मुंबई मेट्रो में भजन-कीर्तन का एक वायरल वीडियो देख पूजा का मिजाज बिगड़ गया है और उन्होंने सार्वजनिक जगह पर इस तरह के कामों के लिए मिलने वाली अनुमति पर आपत्ति जताई है। 

पूजा भट्ट ने सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए एक के बाद एक ट्वीट किए हैं और वायरल वीडियो पर आपत्ति जताई है। हालांकि, इसके लिए उनकी ट्रोलिंग भी हो रही है। 

क्या है पूरा मामला?

14 अक्टूबर को आधी रात में पूजा भट्ट ने अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल एक ट्वीट को री ट्वीट किया है, जिसमें वो वीडियो भी शामिल है, जो मुंबई मेट्रो में लोगों की भारी भीड़ के भजन-कीर्तन का है। ये लोग मेट्रो में जय श्री राम नाम का भजन गाते हुए दिखे रहे हैं। इस को लेकर अब सड़क फिल्म एक्ट्रेस ने आपत्ति जताई है और ट्वीट में लिखा है- 

ये भी पढ़ें- Baba Siddique Murder: 'मौत बेकार न जाए', बाबा सिद्दीकी की हत्या से गम में डूबा बॉलीवुड, कातिलों पर फूटा गुस्सा

सार्वजनिक स्थल पर ऐसा करना कितना उचित है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है कि ये हिंदुत्व पॉप है, क्रिसमस कैरोल है या फिर कोई बॉलीवुड ब्लॉकबस्टर है। पब्लिक पैलेस का इस तरह का दुरुपयोग नहीं किया जा सकता और न ही ये जायय है। मुझे समझ नहीं आता कि इनको कैसे परमिशन मिल जाती है और अधिकारी कैसे अनुमति दे देते हैं।

इस तरह से वायरल वीडियो को लेकर पूजा भट्ट ने आपत्ति जताई है और मेट्रो अधिकारों को लेकर अपनी राय रखी है। इस ट्वीट के बाद अभिनेत्री को अब सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है। 

पूजा भट्ट की हुई ट्रोलिंग

भजन-कीर्तिन के वायरल वीडियो पर पूजा भट्ट के रिएक्शन से नेटिजंस खुश नहीं हैं और उन्होंने एक्ट्रेस की आलोचना करना शुरू कर दिया है। एक एक्स यूजर ने उनके इस ट्वीट पर कमेंट कर लिखा है- 

आपने शांतिदूत होने का उदाहरण पेश नहीं किया। क्योंकि आप खुद से अच्छे से जानती हो कि कुछ ही लोग आपकी असहिष्णुता को बर्दाशत करेंगे। 

एक अन्य यूजर ने लिखा है- आपको बॉलीवुड में वापस लौट जाना चाहिए, ताकि आप बिजी रह सको। क्योंकि खाली दिमाग शैतान का घर होता है। 

इस तरह से तमाम लोग पूजा भट्ट को टारगेट करते हुए उनको खरी-खोटी सुना रहे हैं। इस तरह से पूजा के नाम पर एक और विवाद जुड़ता दिख रहा है। 

ये भी पढ़ें- 'मेरे खिलाफ झूठी कहानियां फैलाईं', Ranvir Shorey ने पूजा भट्ट संग रिश्ते पर 25 साल बाद तोड़ी चुप्पी