Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

एक्टिंग ही नहीं, Salman Khan इस चीज में भी हैं माहिर, पूजा बत्रा ने किया भाईजान के नए टैलेंट का खुलासा

Pooja Batra On Salman Khan बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान एक टैलेंटेड आर्टिस्ट हैं जिन्हें न केवल एक्टिंग आती है बल्कि वह कई चीजों में माहिर हैं। हाल ही में पूजा बत्रा ने सलमान खान के छुपे हुए टैलेंट का खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि सल्लू मियां एक बेहतरीन आर्टिस्ट हैं। एक्ट्रेस ने भाईजान की तारीफों के पुल बांधे हैं।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Mon, 31 Jul 2023 04:42 PM (IST)
Hero Image
Pooja Bhatt reveals Salman Khan is a great artist. Photo- Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Pooja Batra On Salman Khan Hidden Talent: बॉलीवुड के 'भाईजान' सलमान खान ने हिंदी सिनेमा में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। सल्लू मियां का फिल्म इंडस्ट्री में एक अलग रुतबा है, जिसे शायद ही कोई मिटा सकता है। सल्लू मियां एक बेहतरीन एक्टर हैं। कई बार उन्होंने अपना सिंगिंग टैलेंट भी दिखाया है। वह प्रोड्यूसर भी हैं।

एक्टर और प्रोड्यूसर होने के अलावा सलमान खान के पास एक और टैलेंट है, जिसके बारे में कम ही लोग जानते हैं। सलमान एक बेहतरीन आर्टिस्ट हैं। वह बहुत अच्छी पेंटिंग्स करते हैं और उनकी कई पेंटिंग्स एग्जबीशन में भी लग चुकी है। हाल ही में, पूजा बत्रा ने भी सलमान खान की पेंटिंग की तारीफ की है।

पूजा बत्रा ने सलमान खान को बताया महान आर्टिस्ट

पूजा बत्रा ने फ्री प्रेस जर्नल के साथ बातचीत में सलमान खान से जुड़ी एक दिलचस्प बात का खुलासा किया है। पूजा ने सल्लू मियां को महान आर्टिस्ट बताया है। उन्होंने कहा-

"मेरे पास उनकी एक पेंटिंग है, जो ईसा मसीह और मदर टेरेसा की एक सीरीज है। मुझे उनके विजुअल्स काफी पसंद हैं।"

बता दें कि पूजा बत्रा, सलमान खान की कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। पूजा ने सलमान की मूवीज 'कहीं प्यार न हो जाए' और 'चल मेरे भाई' में काम किया है। पूजा 'विरासत', 'नायक' और 'द रियल हीरो' जैसी फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी हैं।

सलमान खान का वर्क फ्रंट

बात करें सलमान खान की तो भाईजान इन दिनों 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 2' को होस्ट करने को लेकर चर्चा में हैं। वीकेंड का वार में कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाते ही सलमान सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगते हैं। टीवी होस्ट के अलावा वह जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म 'टाइगर 3' में भी नजर आने वाले हैं।

इसमें वह कटरीना कैफ के साथ दिखाई देंगे। मूवी इसी साल 10 नवंबर को थिएटर्स में दस्तक देगी। आखिरी बार सलमान को मल्टी स्टारर मूवी 'किसी का भाई किसी की जान' में देखा गया था। मूवी में पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, पलक तिवारी, राघव जुयल और जस्सी गिल जैसे सितारे अहम किरदार में थे।