Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bebika Dhurve के साथ वेकेशन पर निकलीं Pooja Bhatt, शेयर किया झरने वाला वीडियो

Pooja And Bebika Video पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) इन दिनों अपनी बिग बॉस ओटीटी वाली दोस्त बेबिका धुर्वे (Bebika Dhurve) संग वेकेशन पर है। शो में पूजा जहां टॉप फाइव में नजर आई तो वहीं बेबिका टॉप फॉर तक रही। अब शो से बाहर आने के बाद भी दोनों की दोस्ती बरकरार है। सोशल मीडिया पर फैंस दोनों की इस दोस्ती को सलाम कर रहे हैं।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Wed, 06 Sep 2023 10:31 PM (IST)
Hero Image
Pooja Bhatt and Bebika Dhurve Photo Credit Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन।  Pooja And Bebika Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा भट्ट  (Pooja Bhatt) हाल ही में बिग बॉस ओटीटी 2 में नजर आई थी। पूजा टॉप वाइफ तक शो का हिस्सा रही। इस दौरान उनकी सबसे में कइयों से दोस्ती हुई, लेकिन आखिर तक उनका साथ बेबिका धुर्वे (Bebika Dhurve) संग नजर आया। शो में पूजा जहां टॉप फाइव में नजर आई तो वहीं बेबिका टॉप फॉर तक रही। अब शो से बाहर आने के बाद भी दोनों की दोस्ती बरकरार है।

वेकेशन पर पूजा और बेबिका

शो से बाहर आने के बाद दोनों इन दिनों एक साथ वेकेशन मना रही है, जिसका खुलासा खुद दोनों ने अपने सोशल वीडियो शेयर करके किया है। वीडियो में दोनों मस्ती के मूड में नजर आ रही हैं। दोनों हसीनाएं वाटरफॉल में डांस करती दिखाई दे रही हैं, तो कभी साथ में बोटिंग कर रही हैं। इस दौरान दोनों ब्लैक कलर के स्विमसूट में दिखाई दे रही हैं। वीडियो शेयर करते हुए पूजा ने कैप्शन में लिखा, वापस रियलिटी में आ गए हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Pooja B (@poojab1972)

'मां के जैसी मेरी सोलमेट'

पूजा के अलावा बेबिका ने भी अपने इंस्टाग्राम पर फोटोज और वीडियो शेयर किया है और कैप्शन में लिखा,  एक मेंटर, एक टीचर, मां के जैसी, मेरी सोलमेट। जब इनके विजन ने मेरी आत्मा को अंदर और बहार से पढ़ा और मुझमे बेस्ट निकाला। मुझे क्या पता दुनिया क्या सोचती हो। ये बॉन्ड जेम्स बॉन्ड के बॉन्ड से भी ज्यादा मजबूत है। पूजा मैम को कोई सुना नहीं सकता...बेबिका किसी की सुनती नहीं। पूजा भट्ट मेरी दिल और आत्मा है।

View this post on Instagram

A post shared by Bebika Dhurve (@bebika.dhurve)

पूजा भट्ट का फिल्मी करियर

90 के दशक में पूजा भट्ट ने अपने अभिनय और ग्लैमर से लाखों दिलों पर राज किया।  उन्होंने बॉलीवुड में भी खूब सनसनी मचाई थी।  सड़क, दिल है कि मानता नहीं और जख्म जैसी फिल्मों से रातों-रात स्टार बन गई थी। ये सच है कि पूजा अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने विवादों के लिए जानी गई हैं। पूजा भट्ट महेश भट्ट की पहली पत्नी किरण की बेटी हैं।

यह भी पढ़ें- Bharat Reactions: सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन ने लगाया 'भारत माता की जय' का नारा, फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शंस