Move to Jagran APP

पूजा एंटरटेनमेंट ने बॉलीवुड में पूरे किए 27 साल, वीकेंड पर प्रोडक्शन हाउस करेगा बड़ा ऐलान

फिल्म जगत के दिग्गज वाशु भगनानी द्वारा स्थापित पूजा एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन हाउस आज इंडस्ट्री में अपने 27 साल पूरे कर लिए और इन उपलब्धियों का जश्न मनाने के लिए कंपनी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Sat, 05 Feb 2022 05:33 PM (IST)Updated: Sun, 06 Feb 2022 07:12 AM (IST)
Pooja entertainment social media page, Twitter handle

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की विरासतों में से एक पूजा एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन हाउस ने आज अपने 27 साल पूरे कर लिए हैं। वाशु भगनानी द्वारा स्थापित पूजा एंटरटेनमेंट ने सिनेमा जगत में अपना सफर साल 1995 में फिल्म कुली नंबर 1' से किया था, जो एक हिट फिल्म साबित हुई और प्रोडक्शन हाउस का सफर शुरु हो गया। शनिवार को अपनी एनिवर्सरी के खास मौके पर पूजा एंटरटेनमेंट ने सिनेमा जगत में अपनी अब तक की जर्नी को सोशल मीडिया पर साझा किया है।

प्रोडक्शन हाउस ने एक ऑडियो-वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके साथ काम करने वाले सभी अभिनेताओं और फिल्मों की झलक देखने को मिलती है। इसके साथ ही पूजा एंटरटेनमेंट अपनी ब्लॉकबस्टर रही फिल्म 'छोटे मियां बड़े मियां' को लेकर भी कुछ संदेश दिया।

प्रोमो के अंत में फिल्म 'छोटे मियां बड़े मियां' के वीडियो के साथ एक संदेश आता है, जो कहता है कि 24 साल पहले हम दो दिग्गजों को एक साथ लाए थे यानी कि फिल्म के एक्टर्स और साथ ही 6 फरवरी 2022 को एक बड़ी घोषणा करने का संकेत भी दिया जाता है। इसके बाद से ही फिल्म छोटे मियां बड़े मियां' के पार्ट 2 के कयासों का बाजार गर्म है। बता दें कि 1998 में आई फिल्म 'छोटे मियां बड़े मियां' भी पूजा एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन तले ही बनीं थीं। फिल्म में अमिताभ बच्चन और गोविंदा मुख्य भूमिकाओं में थे और दोनों की जोड़ी को लोगों ने खूब प्यार दिया था।

पूजा एंटरटेनमेंट ने अपने फिल्मी सफर का वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'यह सब 1995 में शुरू हुआ, जब बॉलीवुड के दरवाजे, जिसे हम घर कहते हैं, हमारे लिए खुल गया! तब हमें नहीं पता था कि हम कितनी दूर आ जाएंगे। और अब, हम यहां गर्व के साथ कह रहे हैं- पूजा एंटरटेनमेंट के 27 साल! यह यात्रा आपके बिना संभव नहीं होगी! कल, आज और कल के लिए धन्यवाद! कल दोपहर 12:30 बजे, रविवार को हमारी बड़ी घोषणा के लिए बने रहें।'

पूजा एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन हाउस ने अब तक कुली नंबर 1, ओम जय जगदीश, बीवी नंबर 1, रंगरेज, रहना है तेरे दिल में, शादी नंबर 1, बेल बॉटम, फालतू, और जवानी जानेमन जैसी कई हिट फिल्में बॉलीवुड को दी हैं और जल्द ही इनकी फिल्म 'गणपत' भी फ्लोर पर आने वाली है। फिल्म में टाइगर श्रौफ और कृति सेनन लीड रोल में है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.