Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Poonam Pandey के साथ करणवीर बोहरा हुए रोमांटिक, ट्रोल्स ने कहा- करणवीर संभल जाओं नहीं तो जल्द होगा तलाक

Poonam Pandey Karanvir Bohra Video पूनम पांडे और करणवीर बोहरा का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें दोनों को एक-दूसरे के करीब आते हुए देखा जा सकता है। दोनों का अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

By Jagran NewsEdited By: Rupesh KumarUpdated: Thu, 27 Oct 2022 06:08 PM (IST)
Hero Image
Poonam Pandey Karanvir Bohra Video: करणवीर बोहरा का वीडियो वायरल हो गया है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Poonam Pandey Karanvir Bohra Video: करणवीर बोहरा और पूनम पांडे का नया गाना 'तेरे जिस्म से' रिलीज हुआ है। अब इस गाने के लांच के कार्यक्रम में दोनों पहुंचे थे। दोनों ने इस अवसर पर बोल्ड पोज भी दिया है। इसके पहले दोनों लॉकअप सीजन वन में नजर आए थे। अब गाने के लांच पर दोनों साथ में मस्ती करते नजर आए।

पूनम पांडे और करणवीर बोहरा फोटोग्राफर को पोज देते हुए नजर आ रहे है

पूनम पांडे और करणवीर बोहरा फोटोग्राफर को पोज देते हुए नजर आ रहे है। इस अवसर पर दोनों एक-दूसरे के काफी करीब आ गए थे। गाने के बोल तेरे जिस्म से है। दोनों एक दूसरे के साथ काफी क्लोज होकर पोज दे रहे है। दोनों काफी हॉट लग रहे है। दोनों का अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

यह भी पढ़ें: Ananya Panday की फ्लॉप फिल्म के निर्देशक पुरी जगन्नाथ बुरे फंसे, डिस्ट्रीब्यूटर्स ने पैसों को लेकर दी धमकी

करणवीर बोहरा को लोगों ने ट्रोल भी किया है

करणवीर बोहरा को इसे लेकर कई लोगों ने ट्रोल भी किया है। एक ने लिखा है, 'विरल तुमको कंटेंट मिलने वाला है कुछ दिनों बाद, तुम ही पोस्ट करोगे कि करणवीर बोहरा का पत्नी से तलाक हो गया।' एक अन्य ने लिखा है, 'ये फिर आ गया इसके साथ। अपना डाइवोर्स खुद ही कंफर्म कर रहा है।' एक ने लिखा है, 'अब वह दिन दूर नहीं जब इसका भी डाइवोर्स का न्यूज आएगा।' एक ने लिखा है, 'घर जाओ तब पता लगेगा।' वहीं एक अन्य ने लिखा है, 'अब इसका नंबर है डाइवोर्स का।'

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह भी पढ़ें: Urvashi Rautela ने राम पोथीनेनी के साथ तस्वीर की शेयर, RP का हैशटैग लगाकर क्या ऋषभ पंत को किया टीज

पूनम पांडे अक्सर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें और वीडियो शेयर करती है

पूनम पांडे फिल्म एक्ट्रेस है। वह अक्सर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें और वीडियो शेयर करती है। इसके अलावा वह हॉटनेस के लिए भी काफी फेमस है। वहीं करणवीर बोहरा टेलीविजन एक्टर है। उन्होंने कई टेलीविजन शोज में काम किया है। इसके अलावा वह कई म्यूजिक में भी नजर आ चुके हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Poonam Pandey (@poonampandeyreal)