Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Poonam Pandey Video: मौत की फर्जी खबर फैलाने के बाद भगवान के दर्शन करने मंदिर पहुंचीं पूनम पांडे, लोगों ने कर दिया ट्रोल

Poonam Pandey New Video पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने फरवरी के शुरुआत में अपनी मरने की खबर फैलाई थी । उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट साझा करते हुए लिखा था कि वह सर्वाइकल कैंसर के चलते इस दुनिया में नहीं रही । हालांकि ठीक 24 घंटे बाद पूनम ने अपने इंस्टाग्राम पर लाइव आकर बताया कि वह जिंदा है ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Thu, 22 Feb 2024 06:21 PM (IST)
Hero Image
पूनम पांडे का नया वीडियो (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  Poonam Pandey New Video: बॉलीवुड गलियारों में बीते दिनों एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने अपनी मरने की खबर फैलाई थी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट साझा करते हुए लिखा था कि वह सर्वाइकल कैंसर के चलते इस दुनिया में नहीं रही। हालांकि, ठीक 24 घंटे बाद पूनम ने अपने इंस्टाग्राम पर लाइव आकर बताया कि वह जिंदा है।

एक्ट्रेस की हरकत को लोगों ने घटिया बताया और काफी गुस्साए भी हुए हैं। आए दिन पूनम पांडे को सोशल मीडिया पर ट्रोल करते आ रहे हैं। हालांकि, इन सबके बीच गुरुवार को पूनम पूरे 19 दिन बाद घर से बाहर निकलीं और मीडिया से बातचीत की। 

यह भी पढ़ें- Poonam Pandey ने अपनी मौत की झूठी खबर के बाद शेयर किया एक नया पोस्ट, लोगों का फूटा गुस्सा

मंदिर पहुंचीं पूनम 

एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey)  अब भगवान के दर्शन करने गुरुवार को मुंबई के एक मंदिर पहुंची हैं। अदाकारा को खुद की मौत की झठी खबर फैलाने के बाद आज पहली बार पब्लिक प्लेस में स्पॉट किया गया। हाथ में आरती की थाल लेकर मंदिर के अंदर जाते दिखाई दे रही हैं। इस मौके पर पूनम सलवार सूट में नजर आईं।

View this post on Instagram

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

पैपराजी से की बातें 

 इस वीडियो को सेलेब्रिटी फोटोग्राफर वरिंदर चावला ने शेयर किया है।  इस दौरान पूनम ने पैपराजी से भी बातें की। एक पैपराजी ने जब उनसे पूछा कि आप कैसी हैं? जवाब में एक्ट्रेस ने कहा, मैं एक दम बढ़िया हूं। इसके बाद दूसरे पैपराजी ने कहा आपने तो डरा दिया था? इसका जवाब पूनम में हंसते हुए दिया और बोलीं- आप डर गए मैंने तो बिलकुल डराया नहीं था। अब आप लोग ठीक है मैं भी ठीक हूं। इसके बाद एक्ट्रेस मंदिर में दर्शन करने चली गई। 

लोगों ने किया ट्रोल

पूनम की इस वीडियो पर यूजर उन्हें काफी ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, नकली मौत की खुशी मन रही है ये तो। दूसरे ने लिखा, झूठी लड़की। तीसरे ने लिखा, ये तो जिंदा निकली। एक ने लिखा, ये तो मर गई थी ना... इसका तो भूत कैप्चर हो गया कैमरा में। 

यह भी पढ़ें- 'मुझे बहाने से इसके लिए आगे बढ़ाया गया...' Poonam Pandey ने पोस्ट शेयर कर लगाए कई गंभीर आरोप