Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Poonam Pandey के घर में लगी आग, बाल-बाल बचा एक्ट्रेस का डॉगी, वीडियो आया सामने

Poonam Pandey House Caught Fire जानी-मानी अभिनेत्री पूनम पांडे के घर में आग लग गई। मुंबई के हाई राइज बिल्डिंग में रह रही पूनम पांडे के घर में जब आग लगी तब वह वहां नहीं थीं। उनके पेट डॉग को घर की स्टाफ ने बचा लिया है। पूनम पांडे कई टीवी शोज और बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Fri, 15 Sep 2023 11:59 PM (IST)
Hero Image
Poonam Pandey के घर में लगी आग। Photo-Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Poonam Pandey House Caught Fire: बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री पूनम पांडे (Poonam Pandey) के घर में आग लग गई है। इस खबर के सामने आते ही लोग एक्ट्रेस के लिए परेशान हो रहे हैं। लोग जानने के लिए बेताब हैं कि क्या पूनम ठीक हैं या नहीं। आइए, आपको इस बारे में बताएं।  

पूनम पांडे के घर में लगी आग

कंगना रनोट (Kangana Ranaut) के कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'लॉक अप' में नजर आ चुकीं पूनम पांडे मुंबई के एक हाई राइज बिल्डिंग में रहती हैं। 15 सितंबर 2023 को पूनम के घर में आग लगी। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है। कहा जा रहा है कि घर में आग लगने के दौरान घर में पूनम पांडे मौजूद नहीं थीं।

यह भी पढ़ें- Pathaan controversy: 'पाप है ये... मत करो', पूनम पांडे ने दिया शाह रुख-दीपिका के बेशर्म रंग विवाद पर रिएक्शन

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

घर में पूनम का पेट डॉग सीजर था। उसके साथ बड़ा हादसा होते-होते बचा। शुक्र है कि घर की स्टाफ ने पूनम के पेट डॉग को बचा लिया। फोटोग्राफर विरल भयानी ने पूनम पांडे के घर में आग लगने का वीडियो भी शेयर किया है। क्लिप में देखा जा सकता है कि पूनम का घर तहस-नहस हो गया है। फिलहाल, मौके पर पहुंचीं फायर डिपार्टमेंट आग लगने के कारण का पता लगा रही है।

पूनम पांडे का करियर

पूनम पांडे बॉलीवुड की बोल्ड अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह मॉडल भी रह चुकी हैं। फिल्मी दुनिया में पूनम ने 'नशा' मूवी (2013) से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके अलावा वह साउथ और भोजपुरी फिल्मों का हिस्सा भी रह चुकी हैं। उन्होंने 'लव इज पॉयजन', 'मालिनी एंड कंपनी', 'आ गया हीरो', 'द जर्नी ऑफ कर्म' जैसी फिल्मों में काम किया है।

फिल्मों के अलावा पूनम पांडे कई रियलिटी शोज में भी आ चुकी हैं। वह साल 2011 में 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 4' में नजर आई थीं। उन्होंने कंगना रनोट द्वारा होस्ट किए गए शो 'लॉक अप' से भी काफी पॉपुलैरिटी मिली। वह सेमी फाइनलिस्ट रही थीं।

यह भी पढ़ें- Poonam Pandey: मदमस्त होकर डांस करते वक्त सब कुछ भूलीं पूनम, इस एक्ट्रेस के एक्स हस्बैंड को पड़ा संभालना