Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Poonam Pandey: कानूनी पचड़े में फंसी पूनम पांडे, मौत की झूठी अफवाह फैलाने के लिए दर्ज होगा पुलिस केस?

Poonam Pandey Case एक्ट्रेस पूनम पांडे को मौत की झूठी अफवाह फैलाना भारी पड़ता हुआ नजर आ रहा है। इसको लेकर अब पूनम कानूनी पचड़े में फंसती हुईं दिख रही हैं। खबर है कि मुंबई के एक पुलिस स्टेशन में इस तरह से निधन की फेक न्यूज फैलाने को लेकर पूनम के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के लिए लेटर भेजा गया है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Sat, 03 Feb 2024 07:23 PM (IST)
Hero Image
पूनम पांडे के खिलाफ होगा लीगल एक्शन (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Poonam Pandey Police Case: एक्ट्रेस पूनम पांडे को लेकर खबरों का बाजार काफी गर्म है। अपनी मौत की झूठी अफवाह फैलाने को लेकर पूनम का नाम आज दिन भर चर्चा का विषय बना रहा है। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर उनको निशाना बनाया जा रहा है। लेकिन अब फेक डेथ न्यूज फैलाने को लेकर पूनम पांडे कानूनी पचड़े में फंसती हुई नजर आ सकती हैं। 

खबर है कि मुंबई के एक पुलिस स्टेशन में पूनम के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने को लेकर लेटर भेजा गया। आइए जानते हैं कि किसकी तरफ से पूनम पांडे के लिए ये लीगल एक्शन लिया गया है। 

भारी मुसीबत में फंस सकती हैं पूनम पांडे 

जैसे ही आज दोपहर को पूनम पांडे ने सोशल मीडिया पर खुद के जीवत होने की जानकारी दी और मौत की खबर के सर्वाइकल कैंसर के खिलाफ एक पीआर पॉलिसी बताया। उसके बाद ये अनुमान लगाया जा रहा था कि एक्ट्रेस के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा सकती है।

समाचार एजेंसी एएनआई की तरफ से एक लेटेस्ट ट्वीट सामने आया है, जिसमें ये जानकारी दी गई है कि पूनम पांडे के खिलाफ पुलिस शिकायत की मांग की गई है। दरअसल ऑल इंडिया सिने वर्कर एसोशिएसन की तरफ से मुंबई के विक्रोली पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को एक लेटर लिखा गया है।

जिसमें ये बताया गया है कि पूनम और उनकी मैनेजर के खिलाफ इस तरह से मौत की झूठी खबर फैलाने को लेकर एफआईआई दर्ज की जाए। इस जानकारी के सामने आने के बाद पूनम पांडे का नाम अब कानूनी शिकंजे में फंसता हुआ दिख रहा है। हालांकि इस मामले को लेकर अभी पूनम की तरफ से कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है। 

पूनम ने सोशल मीडिया पर मांगी माफी 

शुक्रवार को पूनम पांडे की टीम की तरफ से सोशल मीडिया पर सर्वाइकल कैंसर की वजह से उनके निधन की जानकारी गई है। ऐसे शनिवरा को पूनम ने सच से पर्दा उठाया है और अपने इस तरह से पब्लिकसिटी स्टंट को लेकर माफी भी मांगी है। 

ये भी पढ़ें- 'कैंसर नहीं बवासीर हुआ है,' Poonam Pandey की पीआर टीम को लेकर ये क्या बोल गए Munawar Faruqui