Move to Jagran APP

Poonam Pandey की इन तस्वीरों के आगे फेल है Oviya की हॉटनेस, नेट वर्थ में इतने करोड़ की संपत्ति की हैं मालकिन

ग्लैमर इंडस्ट्री में हॉट और हैपनिंग एक्ट्रेस की कमी नहीं है। तमाम बोल्ड अदाकारों के बीच पूनम पांडे (Poonam Pandey) का नाम इस लिस्ट में टॉप पर बना रहता है। पूनम पांडे एक बार फिर चर्चा में हैं। इससे पहले एक्ट्रेस अपनी मौत की झूठी खबर फैलाने और लाइव आकर कपड़े उतारने का बयान देकर सुर्खियां बटोर चुकी हैं ।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Mon, 14 Oct 2024 02:04 PM (IST)
Hero Image
एक्ट्रेस पूनम पांडे. फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अपनी हद से ज्यादा बोल्ड अदाओं के लिए फेमस पूनम पांडे (Poonam Pandey) एक बार फिर लाइमलाइट में हैं। एक्ट्रेस कभी अपने कपड़ों, तो कभी बयान को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। कुछ महीने पहले उन्होंने कैंसर से खुद की मौत की झूठी खबर सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। अब एक्ट्रेस एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। 

पूनम पांडे ग्लैमर की दुनिया का जाना माना नाम हैं। एक्टिंग के अलावा उन्होंने मॉडल बनकर भी काम किया है। इसके अलावा वह कुछ रियलिटी शो का हिस्सा भी रह चुकी हैं। 

कैलेंडर फोटोशूट से नोटिस में आई थीं पूनम पांडे

11 मार्च, 1991 को कानपुर में जन्मीं पूनम पांडे हमेशा से एक्ट्रेस बनना चाहती थीं। वह पहली बार नोटिस में तब आईं, जब 2011 में उनका कैलेंडर फोटोशूट वायरल हुआ। हालांकि, वह तब भी उस पहचान के इंतजार में थीं, जब लोग उनके बारे में बात करें। 

2011 में वर्ल्ड कप के दौरान पूनम ने एलान किया था कि अगर टीम इंडिया जीत जाती है, तो वह कैमरे के सामने आकर स्ट्रिप करेंगी। यानी अपने कपड़े उतारेंगी। टीम इंडिया जीत गई और पूनम ने कैमरे के सामने आकर अपना स्टोल उतारा था। एक्ट्रेस ने कहा था कि बीसीसीआई ने उन्हें ऐसा करने की इजाजत नहीं दी। पूनम को भले ही ऐसा करने की इजाजत नहीं मिली, लेकिन इससे उन्हें वह फेम जरूर मिला, जिसकी उन्हें दरकार थी।

हॉटनेस में ओविया को देती हैं टक्कर

हाल ही में एक एमएमएस वायरल हो रहा है, जिसे लेकर दावा किया जा रहा है कि वह तमिल एक्ट्रेस ओविया का है। 

(एक्ट्रेस ओविया)

ओविया की हॉटनेस के आगे अगर पूनम पांडे की हॉटनेस देखें, तो वह 'लॉकअप' कंटेस्टेंट उनसे कहीं आगे हैं।

पूनम के पास है गजब के कार कलेक्शन

जागरण इंग्लिश की रिपोर्ट के मुताबिक, पूनम पांडे के पास कई कारों का कलेक्शन है। उनके पास मर्सिडीज ई कार और बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज है। इसके अलावा मुंबई में वह एक लग्जरियस अपार्टमेंट की मालकिन भी हैं। 

पूनम पांडे स्कूलिंग

पूनम पांडे ने लिटिल फ्लावर स्कूल से शिक्षा ली है। वहीं, एक्ट्रेस के पास सोशियोलॉजी और इवेंट मैनेजमेंट में ग्रेजुएशन डिग्री है।

पूनम पांडे की नेट वर्थ

कमाई के मामले में भी पूनम पांडे किसी से बॉलीवुड स्टार से कम नहीं हैं। वह एक्टिंग और मॉडलिंग के अलावा सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये भी कमाई करती हैं। उनकी कुल नेट वर्थ 83 करोड़ बताई गई है। वह आखिरी बार कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के 'लॉकअप' में नजर आई थीं।

यह भी पढ़ें: Oviya MMS Video: कौन हैं 33 वर्षीय तमिल एक्ट्रेस ओविया हेलेन? वायरल प्राइवेट MMS वीडियो ने मचाई सनसनी