Move to Jagran APP

Poonam Pandey ने अपनी मौत की झूठी खबर के बाद शेयर किया एक नया पोस्ट, लोगों का फूटा गुस्सा

Poonam Pandey New Post पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने हाल ही में लोगों के बीच अपने मरने की झूठी खबर फैलाई थी जिसके चलते आम जनता से लेकर कई सेलेब्स ने उनपर अपना गुस्सा जाहिर किया था । वहीं अब एक बार एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक नया पोस्ट शेयर किया है जो अब वायरल हो रहा है ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Published: Sun, 18 Feb 2024 07:40 PM (IST)Updated: Sun, 18 Feb 2024 07:40 PM (IST)
पूनम पांडे का नया पोस्ट (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  Poonam Pandey New Post:  एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने 2 फरवरी को अपने मरने की खबर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर बताया था कि वह सर्वाइकल कैंसर के चलते इस दुनिया में नहीं रही। हालांकि, ठीक 24 घंटे बाद यानी 3 फरवरी को पूनम ने अपने इंस्टाग्राम पर लाइव आकर बताया कि वह जिंदा है।

एक्ट्रेस के मरने और जिंदा होने वाला स्टंट अभी लोग भूले भी नहीं थे कि अब अभिनेत्री ने एक और पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया। एक्ट्रेस के इस पोस्ट को पढ़कर सोशल मीडिया पर लोग उन्हें एक बार जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Poonam Pandey को फर्जी मौत का खेल खेलना पड़ा भारी, पति सहित एक्ट्रेस के खिलाफ 100 करोड़ का मानहानि केस दर्ज

पूनम पांडे का नया पोस्ट

एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) एक बार सुर्खियों में आ गई है। उन्होंने शनिवार को इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें लिखा है 'जल्द ही सच्चाई सामने आ जाएगी।' एक्ट्रेस का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

लोगों ने किया ट्रोल

अब एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर लोग कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, हम कोई झूठा सच नहीं सुनना चाहते। दूसरे यूजर ने लिखा, दिलचस्पी नहीं है। तीसरे यूजर ने लिखा, अब कौन-सा सच बच गया। एक और यूजर ने लिखा, अब बोलेगी मैं सच में मर चुकी हूं।

पूनम ने डिलीट किया मरने वाला पोस्ट

यह भी पढ़ें- Poonam Pandey की वजह से इस मार्केटिंग एजेंसी को लगा बड़ा झटका, फार्मा कंपनी ने तोड़ा करार?

पूनम पांडे का कहना था कि उन्होंने अपनी मरने की खबर इसलिए फैलाई क्योंकि वह कैंसर के प्रति जागरूकता फैलाना चाह रही थी। उन्होंने लोगों को जागरूक करने के लिए इस तरीके को अपनाया था। हालांकि, अब एक्ट्रेस ने अपने निधन वाला पोस्ट और सर्वाइकल कैंसर से जागरुकता वाले पोस्ट सभी डिलीट कर दिए हैं।

एक्ट्रेस पर दर्ज हुआ करोड़ों की मानहानि का केस

बता दें, मौत की झूठी खबर के बाद पूनम पर उनके हसबैंड सैम बॉम्बे के खिलाफ 100 रुपये का मानहानि का मुकदमा दायर हुआ है। पिंकविला की खबर के मुताबिक फैजान अंसारी नाम के एक शख्स ने ये मुकदमा दर्ज कराया है। उनका कहा है कि पूनम पांडे और सैम बॉम्बे ने सर्वाइकल कैंसर जैसी बीमारी का मजाक बनाया है और उन्होंने इसकी गंभीरता को कम करने के कोशिश की है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.