Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mr Bachchan First Look: रवि तेजा की फिल्म 'मिस्टर बच्चन' का पोस्टर रिलीज, हू-ब-हू बिग बी की तरह आए नजर

Mr Bachchan First Look Poster रवि तेजा ( Ravi Teja ) फिल्म मिस्टर बच्चन ( Mr Bachchan ) को लेकर चर्चा में है । अब रविवार को इस फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज हुआ है । पोस्टर में रवि तेजा का शानदार लुक देखने को मिला है । फैंस रवि की अमिताभ बच्चन से तुलना कर रहे हैं ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Sun, 17 Dec 2023 01:39 PM (IST)
Hero Image
रवि तेजा और मिस्टर बच्चन (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Mr Bachchan First Look Poster: साउथ एक्टर रवि तेजा (Ravi Teja) पिछले काफी समय से अपनी आने वाली फिल्म 'मिस्टर बच्चन' (Mr Bachchan) को लेकर चर्चा में है। अब रविवार को इस फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज हुआ है। पोस्टर में रवि तेजा का शानदार लुक देखने को मिला है। फैंस रवि की अमिताभ बच्चन से तुलना कर रहे हैं।

'मिस्टर बच्चन' का पोस्टर

हरीश शंकर के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'मिस्टर बच्चन' (Mr Bachchan) का पोस्टर रिलीज हो गया है, जिसे खुद रवि तेजा ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया है। पोस्टर में देख सकते हैं एक्टर ब्लैक टी-शर्ट, ब्राउन जैकेट, ब्लैक शेड्स लगाए बाइक पर बैठे नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Tiger Nageswara Rao: OTT पर आ गई रवि तेजा और नुपुर सेनन की एक्शन फिल्म TNR, जानें- कहां देख सकते हैं मूवी

अमिताभ बच्चन से इंस्पायर्ड है

रवि तेजा की इस फिल्म के नाम और पोस्टर से साफ जाहिर हो गया है कि यह अमिताभ बच्चन से इंस्पायर्ड है। इसे शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा, नाम तो सुना होगा..मेरे पसंदीदा अमिताभ बच्चन साहब के नाम वाला किरदार निभाना सम्मान की बात है।

2024 में रिलीज होगी फिल्म

बता दें, हरीश शंकर की यह फिल्म 2024 में रिलीज होगी। फिल्म का संगीत मिकी जे मेयर तैयार कर रहे हैं। इतना ही नहीं यारियां 2 फेम भाग्यश्री बोरसे इस फिल्म के साथ अपना तेलगु डेब्यु करने जा रही हैं। हालांकि, फिल्म को लेकर अभी कोई ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन ये तीसरा मौका है जब रवि और हरीश एक साथ काम कर रहे हैं। इससे पहले साल 2006 में आई फिल्म शॉक और 2011 में आई मिरापाके में काम किया था।

यह भी पढ़ें- रणबीर कपूर के साथ इंटिमेट सीन देने वालीं Tripti Dimri अब इस एक्टर संग आएंगी नजर, टॉलीवुड में करेंगी रोमांस