Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Inspector Avinash Trailer Out: 'काल' बनकर माफिया के खिलाफ आवाज उठाते दिखे रणदीप हुड्डा

Inspector Avinash Trailer पिछले कुछ दिनों से रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) अपकमिंग सीरीज इंस्पेक्टर अविनाश (Inspector Avinash) को लेकर काफी चर्चा में रहे । अब सोमवार को इस सीरीज का शानदार ट्रेलर रिलीज हो गया है ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Mon, 15 May 2023 05:58 PM (IST)
Hero Image
Randeep Hooda, Inspector Avinash, Photo Credit Instagarm

नई दिल्ली, जेएनएन।  Inspector Avinash Trailer:  बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) अपकमिंग सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' (Inspector Avinash) को लेकर काफी चर्चा में रहे। सोमवार को इस सीरीज का ट्रेलर रिलीज हुआ, जिसमे रणदीप हुड्डा का पुलिस अफसर वाला लुक दर्शकों खूब पसंद आ रहा है। इस सीरीज में अभिनेत्री उर्वशी रौतेला भी नजर आएंगी। इसके अवाला साउथ इंडस्ट्री में धमाल चुकी एक्ट्रेस इरा मोर भी नजर आएंगे । बता दें, इरा मोर इस फिल्म से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं ।

शानदार है  'इंस्पेक्टर अविनाश' का ट्रेलर

1 मिनट 4 सेकेंड के इस ट्रेलर में रणदीप हुड्डा पुलिस अधिकारी के रूप में नजर आ रहे हैं। जो लोगों पर गोलियां बरसाते दिखाई दे रहे है। इसमे दिखाया गया है उत्तर प्रदेश में माफिया के खिलाफ आवाज लड़ाई लड़ते है। बता दें, ये सीरीज उत्तर प्रदेश के पुलिस अधिकारी अविनाश मिश्रा की सच्ची कहानी है,  जिन्होंने हथियार माफिया से लोहा लिया और 1990 के दशक के अंत में सेट किया गया है। 

@officialjiocinema @jiostudios @neerraj @randeephooda @urvashirautela #AbhimanyuSingh #KrishanChaudhary@amit_sial @ActorAjaySingh @BhanotShalin @akanksha800pic.twitter.com/drpsCwym5n— Jio Studios (@jiostudios) May 15, 2023

सीरीज का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रहा- रणदीप  

रणदीप हुड्डा ने ट्रेलर की रिलीज पर अपना उत्साह साझा किया और कहा,  “एक अभिनेता के रूप में मैं हमेशा गुमनाम नायकों की वास्तविक जीवन की कहानियों की ओर आकर्षित होता हूं । भारत में निहित कहानियों को बताना महत्वपूर्ण है, ऐसी कहानियां जो हमारे लोगों के संघर्षों और जीत को दर्शाती हैं।

मिश्रा की कहानी वास्तविक जीवन के आधुनिक रॉबिनहुड से कम नहीं है, अपराध के खिलाफ लड़ना और सही के लिए खड़े होना और मैं इस वीर गाथा का हिस्सा बनकर वास्तव में सम्मानित महसूस कर रहा हूं। ये सीरीज 18 मई को JioCinema पर रिलीज हो रही है ।