Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Project K: प्रभास-दीपिका की फिल्म रिलीज से पहले मेकर्स ने उठाया बड़ा कदम, ये एक गलती पड़ सकती है भारी

Kalki2898 AD साउथ के मशहूर निर्देशक नाग अश्विन की फिल्म कल्कि 2898 AD में पहली बार फैंस को बाहुबली स्टार प्रभास और दीपिका पादुकोण की जोड़ी बड़े परदे पर देखने को मिलेगी। इस फिल्म की रिलीज डेट सामने नहीं आई है। हालांकि इस फिल्म का ट्रेलर आने और इस की रिलीज से पहले मेकर्स ने कॉपी राइट को लेकर लोगों को चेतावनी दे दी है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Thu, 21 Sep 2023 04:10 PM (IST)
Hero Image
Vyjayanthi Movies Warns Legal Action Against Plagiarism Kalki 2898 Ad / Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Kalki 2898 AD: प्रभास इस वक्त अपनी दो बड़ी फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं। एक तरफ उनकी फिल्म 'सालार' है, जिसकी रिलीज डेट मेकर्स ने आगे बढ़ा दी है, दूसरा है उनका मोस्ट अवेटेड प्रोजेक्ट 'Kalki2898 AD', जिसमें उनके साथ पहली बार दर्शकों को 'बाहुबली' एक्टर के साथ दीपिका पादुकोण की जोड़ी देखने को मिलेगी।

नाग अश्विन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और प्रभास के अलावा अमिताभ बच्चन और कमल हासन भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। अब कल्कि 2898 AD के ट्रेलर के आने से पहले इस फिल्म के निर्माताओं ने एक लीगल नोटिस जारी किया है, जिसका उल्लंघन करना भारी पड़ सकता है।

Kalki 2898 AD के मेकर्स ने लीगल नोटिस किया जारी

प्रभास और दीपिका पादुकोण स्टारर साई-फाई फिल्म का मेकर्स ने अभी तक एक छोटा सा प्रोमो ही जारी किया है, लेकिन इस फिल्म से जुड़ी क्लिप्स या इमेज का कोई दुरुपयोग न कर सके उससे पहले ही 'प्रोजेक्ट-के' के मेकर्स ने चेतावनी दे डाली है। वैजयंती मूवीज ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक लीगल कॉपीराइट नोटिस शेयर किया है। जिसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा,

वैजयंती मूवीज आप सभी को ये सूचित करना चाहती है कि Kalki 2898 AD फिल्म और उससे जुड़ी सभी जानकारियां कॉपीराइट कानून के दायरे में हैं। फिल्म से जुड़े किसी भी सीन, फुटेज और इमेज को शेयर करना अवैध और दंडनीय अपराध है। जरूरत पड़ने पर साइबर पुलिस की सहायता से लीगल एक्शन लिया जाएगा"।

यह भी पढ़ें: प्रभास- दीपिका की फिल्म Project K की पहली झलक से ऑडियंस हुई इम्प्रेस या डिप्रेस? पढ़ें ट्विटर रिएक्शन

21 जुलाई को आई थी Kalki 2898 AD की पहली झलक

आपको बता दें कि नाग अश्विन के निर्देशन में बनी इस फिल्म से अब तक दीपिका पादुकोण और प्रभास का पहला पोस्टर ही रिलीज किया गया है।

पहले इस फिल्म का टेंटेटिव टाइटल 'प्रोजेक्ट के' था। मेकर्स ने सैन एडिगो में हुए कॉमिक-कॉन इवेंट में फिल्म का फाइनल टाइटल रिवील करते हुए एक छोटा सा टीजर रिलीज किया था। प्रभास-दीपिका पादुकोण की साई-फाई फिल्म की अब तक रिलीज डेट सामने नहीं आई है।

यह भी पढ़ें: Project K: अमिताभ की फिल्म 'शोले' का अहम हिस्सा थे कमल हासन, बोले-उस फिल्म से नफरत थी, रात भर नहीं नींद आई