Move to Jagran APP

Nayanthara: प्रभास और जूनियर एनटीआर का नयनतारा संग था ऐसा बॉन्ड, एक्ट्रेस ने दोनों को लेकर किए मजेदार खुलासे

Prabhas And Junior NTR नयनतारा की फिल्म कनेक्ट कल यानी गुरुवार को पर्दे पर रिलीज होने जा रही है । हाल ही में इस फिल्म का हिंदी ट्रेलर रिलीज हुआ है जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया है।

By Aditi YadavEdited By: Updated: Wed, 21 Dec 2022 01:16 PM (IST)
Hero Image
Connect, Connect actor Nayanthara, Jr NTR, Prabhas

 नई दिल्ली, जेएनएन। Nayanthara: साउथ इंडस्ट्री की लेडी सुपरस्टार नयनतारा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म कनेक्ट को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। हाल ही में इस फिल्म का हिंदी ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया है। लोगों ने ट्रेलर की जमकर तारीफ की है। थ्रिलर से भरपुर इस ट्रेलर में नयनतारा के अलावा अनुपम खेर भी दमदार रोल में नजर आ रहे हैं। साउथ की इस फिल्म में अनुपम खेर का भी अहम किरदार होने वाला है।  ट्रेलर को देख फैंस के बीच फिल्म की एक्साइटमेंट का लेवल काफी बढ़ गया है। बता दें ये फिल्म 22 दिसंबर को पर्दे पर रिलीज हो रही है, लेकिन हिंदी वर्जन में इसे 30 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा।

फिल्म कनेक्ट का प्रमोशन कर रही हैं एक्ट्रेस

इसी बीच अब एक्ट्रेस ने हाल ही में फिल्म का प्रमोशन करते हुए दिव्यदर्शिनी और सुमा कनकला को एक इंटरव्यू दिया है। इस दौरान नयनतारा ने फिल्म कनेक्ट के अलावा साउथ के दो सुपरस्टार के बारे में भी खूब बात की। ये दो सुपरस्टार कोई और नहीं बल्कि जूनियर एनटीआर और प्रभास है, जिनके साथ उन्होंने पर्दे पर काम किया है।

नयनतारा  ने प्रभास को लेकर किए कई खुलासे

इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने प्रभास के बारे में बात करते हुए बताया कि-  वह एक बच्चे की तरह है। जब मैंने उसके साथ काम किया, तो मैंने उसे पूरी तरह से शरारती देखा था। वह सेट पर काफी शरारत करता रहता था। प्रभास अक्सर सेट पर चुटकुले सुनाया करता था और उसके साथ रहना बहुत मजेदार था। अब, वह इतना बड़ा स्टार बन गया है। मैं उसे इस तरह देखकर बहुत खुश हूं। आपको बता दें फिल्म योगी में प्रभास और नयनतारा ने साथ काम किया था।

जूनियर एनटीआर को बताया मास्टर

साल 2010 में आईं फिल्म अदुर्स में एक्ट्रेस ने जूनियर एनटीआर के साथ भी काम किया है। एक्ट्रेस ने इस फिल्म का एक मजेदार किस्सा शेयर किया उन्होंने बताया कि हम शूटिंग कर रहे थे, मैं अपने मेकअप को ठीक कर रही थी और उसने मुझसे पूछा कि मैं अपना मेकअप क्यों ठीक कर रही हूं। मैंने कहा कि मुझे शॉट के लिए तैयार होना है। उसने फिर मजाक में कहा 'कोई भी आपकी तरफ देखने वाला नहीं है। हर कोई मेरी तरफ देखने वाला है।' मैंने उन्हें कभी रिहर्सल करते नहीं देखा। वह एकमात्र हीरो हैं जो कभी रिहर्सल नहीं करते सीधा परफॉर्म करते हैं।

यह भी पढ़ें- Ram Setu OTT Release Date: प्राइम वीडियो पर इस दिन से मुफ्त हो जाएगी अक्षय कुमार की फिल्म राम सेतु

यह भी पढ़ें-  Sara Ali Khan: मां अमृता संग छुट्टियां बिताने लंदन पहुंची सारा, स्विमिंग पूल से मस्ती भरा वीडियो हुआ वायरल