Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Maha Shivratri पर प्रभास ने शेयर किया राधे श्याम का रोमांटिक पोस्टर, बर्फ के बीच रोमांटिक मूड में दिखे दोनों

‘बाहुबली’ एक्टर प्रभास की फिल्म ‘राधे श्याम’ लंबे वक्त से सुर्खियों में हैं। मेकर्स लगातार फिल्म के नए-नए पोस्टर शेयर कर फैंस की बेचैनी बढ़ा रहे हैं। इस सिलसिले को कायम रखते हुए महाशिवरात्री के मौके पर मेकर्स ने ‘राधे श्याम’ का एक नया पोस्टर रिलीज़ किया है।

By Nazneen AhmedEdited By: Updated: Thu, 11 Mar 2021 12:27 PM (IST)
Hero Image
Photo Credit - Prabhas Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बाहुबली’ एक्टर प्रभास की फिल्म ‘राधे श्याम’ लंबे वक्त से सुर्खियों में हैं। मेकर्स लगातार फिल्म के नए-नए पोस्टर शेयर कर फैंस की बेचैनी बढ़ा रहे हैं। इस सिलसिले को कायम रखते हुए महाशिवरात्री के मौके पर मेकर्स ने ‘राधे श्याम’ का एक नया पोस्टर रिलीज़ किया है। इस पोस्टर में दोनों बर्फ से ढकी ज़मीन पर एक दूसरे के बगल में लेटे हुए अलग-अलग दिशाओं में देखते हुए नज़र आ रहे हैं। यह पोस्टर आपके मूड को रोमांटिक और ड्रीमी बनाने के लिये काफी है।

फिल्म से रिलीज़ हुए इस पोस्टर का बैकड्रॉप रोम का है, क्योंकि फिल्म को इटली और रोम में कई जगहों पर फिल्माया गया है। अपने इंस्टाग्राम पर हैंडल पर पोस्टर शेयर करते हुए प्रभास ने लिखा, ‘नवरात्री के मौके पर ये पोस्टर शेयर करते हुए हमें बहुत खुशी महसूस हो रही है’।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

फिल्म के बारे में बात करें तो ‘राधे श्याम’ एक पीरियड रोमांटिक-ड्रामा फिल्म है। ये एक बहुभाषी फिल्म होगी जिसे हिंदी के अलावा अंग्रेजी और तेलुगू में भी रिलीज़ किया जाएगा। फ़िल्म का निर्देशन राधा कृष्ण कुमार कर रहे हैं, जबकि इसके निर्माताओं में वामसी कृष्णा रेड्डी, प्रमोद उप्पलपति और भूषण कुमार शामिल हैं। यह प्रभास के करियर की 20वीं फ़िल्म है। इसीलिए इसे ग्रैंड लेवल पर बनाया जा रहा है। फ़िल्म में हिंदी सिनेमा की वेटरन एक्ट्रेस भाग्यश्री भी एक अहम रोल में नज़र आएंगी। फिल्म 30 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

आलिया भट्ट से होगी टक्कर : बॉक्स ऑफिस पर राधे श्याम की टक्कर आलिया भट्ट की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ से होगी। जहां ‘राधे श्याम’ को 31 जुलाई को रिलीज़ किया जा रहा है तो वहीं ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ 30 जुलाई को रिलीज़ होगी। इस फिल्म का निर्देशन संजय लीला भंसाली कर रहे हैं। फिल्म का टीज़र भी रिलीज़ कर दिया गया है।