Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Prabhas ने Ram Mandir की प्राण प्रतिष्ठा के लिए दान किए 50 करोड़ रुपये, एक्टर की टीम ने बताया सच

Prabhas Donated 50 Crore To Ram Mandir बॉलीवुड से लेकर साउथ तक के सेलेब्स राम मंदिर के निर्माण के लिए दान कर रहे हैं और कुछ कर चुके हैं। इसी बीच प्रभास का नाम भी सामने आया। बताया जा रहा था कि उन्होंने अयोध्या में लोगों के खाने-पीने और 50 करोड़ रुपए भी दान किए हैं। अब इस खबर पर एक्टर टीम का रिएक्शन सामने आया है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Fri, 19 Jan 2024 06:27 PM (IST)
Hero Image
राम मंदिर और प्रभास (Photo Credit Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  Prabhas Donated 50 Crore To Ram Mandir: राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम 22 जनवरी को होने जा रहा है, जिसके चलते पूरा देश भर में भगवान राम की भक्ति में लीन नजर आ रहा है। इस  कार्यक्रम में कई हजारों लोगों के शामिल होने की खबर है। साथ ही साथ देश के कई कौने से बड़ी-बड़ी हस्तियां भी शामिल होने वाली हैं। इतना ही नहीं राम मंदिर के निर्माण के लिए दान भी किया जा रहा हैं।

बॉलीवुड से लेकर साउथ तक के सेलेब्स राम मंदिर के निर्माण के लिए दान कर रहे हैं और कुछ कर चुके हैं। इसी बीच प्रभास का नाम भी सामने आया। बताया जा रहा था कि उन्होंने अयोध्या में लोगों के खाने-पीने और 50 करोड़ रुपए भी दान किए हैं।  जब से यह खबर सामने आई है सोशल मीडिया पर लोग प्रभास की खूब तारीफ कर रहे हैं, लेकिन अब इस खबर पर एक्टर की टीम ने चुप्पी तोड़ी है।

यह भी पढ़ें- राम की भक्ति में लीन हुईं Juhi Parmar, मां की सालों पुरानी साड़ी पहन गाया गया भजन, देखें वीडियो

क्या है प्रभास के 50 करोड़ के दान का सच

राम मंदिर को लेकर एक्टर प्रभास के डोनेशन की काफी चर्चा हो रही है। 50 करोड़ दान करने वाली बात आंध्र प्रदेश के एमएलए चिरला जग्गीरेड्डी ने कही थी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया एक्स पर वायरल हो रहा है। उन्होंने दावा किया था कि प्रभास 22 जनवरी को अयोध्या में होने वाले कार्यक्रम में खाने का खर्च उठाने का फैसला किया है। ऐसे में अब एक्टर की टीम ने इस खबर पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि यह सब झूठ है। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक,  एक्टर की टीम ने कहा है कि उनकी तरह से कोई 50 करोड़ दान की अफवाह है।

— Milagro Movies (@MilagroMovies) January 19, 2024

ये स्टार्स होंगे शामिल

राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में रजनीकांत, चिरंजीवी, राम चरण, धनुष और अन्य सितारों को अयोध्या का निमंत्रण मिला है। हालांकि, इसका पता नहीं चल पाया है कि प्रभास को निमंत्रण मिला या नहीं। 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा के बाद 23 जनवरी से राम मंदिर आम जनता के लिए दर्शन के लिए खुला रहेगा।

यह भी पढ़ें- Ram Mandir: अक्षय कुमार से लेकर अनुपम खेर तक, इन मशहूर हस्तियां ने राम मंदिर के निर्माण में किया खास योगदान

अक्षय कुमार, कंगना रनोट, जैकी श्रॉफ, अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, आयुष्मान खुराना, अनुष्का शर्मा और कई अन्य बॉलीवुड समारोह में मशहूर हस्तियों, राजनेताओं, खिलाड़ियों के शामिल होने की उम्मीद है।