Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Salaar: 'सालार' के टलने की वजह आई सामने, अब इस महीने हो सकती है रिलीज

Salaar प्रभास की आने वाली फिल्म सालार लगातार चर्चाओं में बनी हुई है। इस फिल्म को लेकर लोगों के बीच अलग ही क्रेज देखने को मिल रहा है लेकिन अब इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ने की खबर आ रही है। फिल्म में वीएफएक्स शॉट्स की डिलीवरी न होने की वजह से इसे टाला जा रहा है। साथ ही इसे मेकर्स इस महीने में रिलीज कर सकते हैं।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Mon, 11 Sep 2023 05:08 PM (IST)
Hero Image
Prabhas Film Salaar Postponed (Photo Credit: Instagram)

नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेता प्रभास की आने वाली फिल्म 'सालार- पार्ट वन- सीजफायर' का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं, लेकिन अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है।

अमेरिका में प्रभास की फिल्म 'सालार' की जबरदस्त एडवांस बुकिंग भी हो चुकी है, लेकिन पोस्ट प्रोडक्शन, खासकर वीएफएक्स डिलीवरी में देरी होने की वजह से इस फिल्म को अब 28 सितंबर को रिलीज नहीं किया जाएगा।

कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, पता चला है कि 300 से अधिक वीएफएक्स शॉट्स की डिलीवरी न होने की वजह से फिल्म को स्थगित करने का मुख्य कारण बताया गया है। बता दें कि यह वही कारण है, जिसके वजह से 'आरआरआर' में भी देरी हुई थी।

यह भी पढ़ें: Salaar: प्रभास की 'सालार' में KGF के रॉकी भाई का कैमियो! फैंस बोले- 'अब तो सारे रिकॉर्ड टूटेंगे'

मेकर्स चाहते हैं जल्द रिलीज हो फिल्म

मेकर्स अपनी इस बहुप्रतीक्षित फिल्म 'सालार' को जल्द से जल्द बड़े पर्दे पर उतारना चाहते हैं, लेकिन लगातार हो रही इन देरी की वजह से ऐसा संभव नहीं लग रहा। मेकर्स चाहते हैं कि जिस फिल्म का इंताजर दर्शक इतने समय से कर रहे हैं। ऐसे में उन्हें फिल्म की क्वालिटी में कोई कमी ना मिले और वो अच्छे से फिल्म को एन्जॉय कर सकें। ऐसे में वो लगातार इसके लिए काम कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Hombale Films (@hombalefilms)

भरी रकम की मांग कर रहे निर्माता

इसके साथ ही ऐसी भी खबरें आ रही हैं कि फिल्म के देरी से रिलीज होने की वजह डिस्ट्रीब्यूटर और प्रदर्शक 'सालार' के निर्माताओं से खुश नहीं हैं, क्योंकि वे फिल्म के लिए भारी रकम की मांग कर रहे हैं। हालांकि, इस बारे में कोई पुष्टि नहीं हुई है।

इस महीने रिलीज हो सकती है फिल्म

अगर यह फिल्म अभी रिलीज नहीं होती है, तो मेकर्स 'सालार' को नवंबर में दिवाली के आसपास रिलीज करने की योजना बना सकते हैं। ऐसे में इस फिल्म की टक्कर सलमान खान और कैटरीना कैफ की 'टाइगर 3' के साथ हो सकती है। 'सालार' में प्रभास के साथ श्रुति हासन, पृथ्वीराज सुकुमारन, टीनू आनंद और जगपति बाबू भी मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: Salaar Trailer: अमेरिका में नहीं थम रही एडवांस बुकिंग की रफ्तार, 'सालार' के ट्रेलर का 'जवान' से है कनेक्शन?