Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Salaar: रिलीज से पहले 'सालार' ने बनाया रिकॉर्ड, ओवरसीज में फिल्म को मिलीं अब तक की सबसे ज्यादा स्क्रींस

Salaar प्रशांत नील के निर्देशन में बनकर तैयार होने वाली फिल्म सालार कई दिनों से चर्चा में है। यह प्रभास की पैन इंडिया लेवल पर रिलीज होने वाली फिल्म होगी। फिल्म को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है कि यूएसए में मूवी को इतनी स्क्रीन काउन्ट मिली है जितनी आजतक किसी इंडियन फिल्म को नहीं मिली। विदेश में फिल्म 27 सितंबर को रिलीज हो रही है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Tue, 18 Jul 2023 01:01 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Prabhas from Salaar Poster

नई दिल्ली, जेएनएन। साउथ सिनेमा के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) अपकमिंग फिल्म 'सालार' को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं। यह फ्रेंचाइजी एक्शन फिल्म होगी, जिसके पहले पार्ट का पूरा नाम 'सालार पार्ट वन: सीजफायर' है। मूवी दुनियाभर में पांच हजार से अधिक स्थानों पर रिलीज होने वाली है। कुछ ही दिनों पहले सालार फिल्म का धमाकेदार टीजर रिलीज किया गया। फिल्म को लेकर हर ओर चर्चाओं का बाजार गर्म है। अब मूवी से जुड़ी एक और अपडेट सामने आ गई है।

रिलीज से पहले ही बनाया रिकॉर्ड

'सालार' इंडिया में 28 सितंबर को रिलीज हो रही है, जबकि यूएसए के थिएटर्स में फिल्म 27 सितंबर को दस्तक देगी। इस फिल्म से जुड़ी बड़ी अपडेट सामने आई है। 'सालार' पहली इंडियन मूवी है, जिसे उत्तरी अमेरिका में 1900 से अधिक स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा। मेकर्स की तरफ से सामने आई जानकारी के मुताबिक, फिल्म को 1979 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा, जो एक भारतीय फिल्म के लिए रिकॉर्ड संख्या है।

1979 Locations - ALL TIME RECORD RELEASE FOR ANY INDIAN FILM. #Salaar 💥 #SalaarCeaseFirepic.twitter.com/ynw3jZOirR— Prathyangira Cinemas (@PrathyangiraUS) July 17, 2023

टीजर को मिला पॉजिटिव रिस्पांस

कुछ दिनों पहले ही फिल्म का टीजर सामने आया, जिसने रिलीज के 12 घंटों में ही सबसे ज्यादा देखे जाने वाले टीजर का रिकॉर्ड बना दिया। 'सालार' टीजर के सामने आने के बाद 12 घंटों के अंदर 45 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देख डाला। टीजर 7 जुलाई को सुबह रिलीज हुआ था।  

'सालार पार्ट वन- सीजफायर' स्टार कास्ट

'सालार पार्ट वन- सीजफायर' की स्टार कास्ट में प्रभास के अलावा श्रुति हासन, पृथ्वीराज सुकुमारन और जगपति बाबू भी लीड रोल में नजर आएंगे। यह फिल्म तेलुगु, मलयालम, तमिल और हिंदी भाषा में रिलीज होगी। इस फिल्म के अलावा प्रभास के पास 'प्रोजक्ट के' है। यह मूवी 12 जनवरी, 2024 को रिलीज होगी। इसकी पहली झलक 21 जुलाई को फैंस को दिखाई जाएगी।