Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Salaar Trailer: 'डंकी' से क्लैश के लिए तैयार है 'सालार', इस दिन रिलीज होगा प्रभास की फिल्म का ट्रेलर

इस साल के आखिरी महीने में शाह रुख खान और प्रभास की फिल्मों के बीच जबरदस्त टक्कर होते देखने को मिलनी वाली है। 22 दिसंबर का दिन सिने प्रेमियों के लिए खास होने वाला है क्योंकि इस दिन दो बड़ी फिल्में रिलीज हो रही हैं। प्रभास की सालार शाह रुख खान की डंकी से टकराएगी। वहीं सालार के ट्रेलर रिलीज को लेकर एक अपडेट सामने आया है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Mon, 06 Nov 2023 05:15 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Prabhas from Salaar Poster

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। दिसंबर में कई बड़ी फिल्में रिलीज हो रही हैं। इसमें दो नाम सबसे ज्यादा चर्चा में हैं। 22 दिसंबर को शाह रुख खान की 'डंकी' और प्रभास की 'सालार पार्ट 1: सीजफायर' रिलीज हो रही है। बॉक्स ऑफिस पर इन दो बड़ी फिल्मों के बीच क्लैश होते देखने को मिलने वाला है। सोशल मीडिया पर 'सालार' की रिलीज के टलने की चर्चा जोरों पर है। इस बीच ट्रेलर को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है।

ट्रेलर रिलीज को लेकर आई ये खबर

प्रशांत नील के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'सालार' प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्म में से एक है। एक्टर की 'आदिपुरुष' भले ही बॉक्स ऑफिस कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई, लेकिन फैंस उन्हें 'सालार' में देखने के लिए एक्साइटेड हैं। फिल्म का टीजर काफी पहले रिलीज किया जा चुका है, जिसमें प्रभास के एक्शन अवतार ने फैंस का एक्साइटमेंट लेवल बढ़ा दिया। अब इसकी जानकारी सामने आ गई है कि ट्रेलर कब आने वाला है।

इस दिन आएगा ट्रेलर

'सालार' को लेकर ये बात लगभग कन्फर्म हो चुकी है कि फिल्म सोलो रिलीज नहीं लेगी और 'डंकी' से इसका बॉक्स ऑफिस क्लैश होगा। इस बीच फिल्म क्रिटिक रमेश बाला ने ट्वीट कर जानकारी दी कि ट्रेलर नवंबर के अंत में या दिसंबर के पहले हफ्ते में रिलीज कर दिया जाएगा। प्रशांत नील की ये एक्शन ओरिएंटेड फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज होगी।

क्लैश पर क्या बोले पृथ्वीराज सुकुमारन?

पृथ्वीराज सुकुमारन फिल्म की स्टार कास्ट का हिस्सा हैं। हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के अनुसार, उन्होंने क्लैश पर कहा, ''मैं नहीं जानता की प्रमोशन के क्या प्लान्स हैं। मेकर्स नवंबर में बता देंगे कि फिल्म को लेकर क्या प्लान है। मैं डायरेक्टर प्रशांत नील के टच में हूं। हम फिल्म को हिरानी सर और शाह रुख सर की फ्ल्म के साथ रिलीज कर रहे हैं, एक फिल्म लवर के तौर पर मैं इसे पसंद कर रहा हूं! मुझे खुशी है कि छुट्टी के सीजन में दो बड़ी फिल्मों को देखने का मौका मिलेगा, जिसमें दो बड़े स्टार्स हैं और जिन फिल्मों का जॉनर एक दूसरे के अपोजिट है।''

यह भी पढ़ें: Upcoming Movies: 'टाइगर 3' से भी ज्यादा लोगों को है इस फिल्म का इंतजार, शाह रुख की 'डंकी' भी खा गई मात