Move to Jagran APP

SS Rajamouli नहीं, बॉलीवुड के इस दिग्गज डायरेक्टर ने प्रभास की Kalki 2898 AD से किया एक्टिंग डेब्यू

निर्देशक नाग अश्विन की बहुचर्चित फिल्म कल्कि 2898 एडी (Kalki 2898 AD) कल से सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। प्रभास (Prabhas) की इस फिल्म को लेकर फैंस के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। मूवी में कई कलाकारों के कैमियो की भरमार है। इतना ही नहीं हिंदी सिनेमा के एक मशहूर निर्देशक ने भी कल्कि से एक्टिंग डेब्यू कर डाला है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Published: Fri, 28 Jun 2024 09:12 AM (IST)Updated: Fri, 28 Jun 2024 09:17 AM (IST)
कल्कि में मौजूद है ये बॉलीवुड डायरेक्टर (Photo Credit-X)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। लंबे वक्त से फैंस प्रभास (Prabhas) स्टारर फिल्म कल्कि 2898 एडी (Kalki 2898 AD) की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और 27 जून यानी कल उनका ये इंतजार खत्म हो गया है। कल्कि फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है और इसे ओपनिंग डे पर ऑडियंस की तरफ से शानदार रिस्पॉन्स मिला है। 

अपनी कहानी और वीएफएक्स (VFX) को लेकर कल्कि की खूब चर्चा हो रही है। इसके अलावा मूवी में दिखाए गए तमाम फिल्मी सितारों के कैमियो रोल (Kalki Cameo Roles) भी सुर्खियों बटोर रहे हैं। खास बात ये कि इस फिल्म से हिंदी सिनेमा के एक फेमस निर्देशक ने भी एक्टिंग की दुनिया में कदम रख दिया है। आइए जानते हैं कि वो कौन डायरेक्टर हैं। 

कल्कि में दिखी इस फिल्म डायरेक्टर की झलक

कल्कि 2898 एडी रिलीज से साथ ही चर्चा का नया विषय बन गई है। फैंस की बीच इस फिल्म को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। उनकी एक्साइटमेंट तब और अधिक बढ़ गई, जब उन्होंने प्रभास के साथ फिल्म में हिंदी सिनेमा के दिग्गज फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा को बतौर एक्टर देखा। 

ये भी पढ़ें- Kalki 2898 AD Box Office Day 1: बॉक्स ऑफिस पर पड़े सूखे को कल्कि ने किया खत्म, पहले दिन ही बना लिया ये रिकॉर्ड

जी हां, आपने एक दम सही सुना कल्कि में राम गोपाल वर्मा का कैमियो रोल दिखाया गया है। इसको लेकर उन्होंने अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट पर फिल्म के निर्देशक नाग अश्विन को धन्यवाद बोला है ट्वीट में लिखा है-

नाग अश्विन आपकी कल्पना और महत्वाकांक्षी की में काफी तारीफ करता हूं। अमिताभ बच्चन सर पहले से काफी ज्यादा गतिशील हो गए हैं और प्रभास को इससे पहले ऐसे धांसू अंदाज में नहीं देखा गया है। इसके अलावा आपका आभारी हूं, जो मुझे अभिनय की दुनिया में डेब्यू का मौका दिया। 

कल्कि में इन कलाकारों के भी कैमियो

सत्या फिल्म निर्देशक राम गोपाल वर्मा के अलावा साउथ सिनेमा के दिग्गज फिल्ममेकर एस एस राजामौली, दुलकर सलमान, मृणाल ठाकुर और विजय देवरकोंडा जैसे फिल्मी सितारों के कैमियो भी आपको कल्कि 2898 एडी में आसानी से देखने को मिल जाएंगे। 

ये भी पढ़ें- Upcoming Pan India Films: यश की Toxic से सूर्या की कंगुआ तक, कल्कि के बाद ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर मचाएंगी गदर


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.