Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बॉक्स ऑफिस के बाद अब प्रभास-कृति की 'आदिपुरुष' का IMDB ने किया बेड़ा गर्क, मिली इतनी खराब रेटिंग

आपको बता दें कि आदिपुरुष को लेकर लगातार लोगों के रिएक्शन आ रहे हैं ऐसे में रामानंद सागर के रामायण के एक्टर्स के बाद मुकेश खन्ना विक्रम भट्ट सहित कई कलाकारों ने फिल्म के मेकर्स को जमकर लताड़ लगाई है। फिल्म में हनुमान जी के डायलॉग्स और लंकापति रावण उर्फ सैफ अली खान के किरदार सहित उनके गेटअप को लेकर काफी आलोचना की जा रही है।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaUpdated: Tue, 27 Jun 2023 12:54 PM (IST)
Hero Image
Photo Credit: Adipurush Movie Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान स्टारर फिल्म ‘आदिपुरुष‘ ने लोगों को काफी निराश किया है। फिल्म की कहानी और लुक्स लेकर इसके डालाॅग्स को लेकर काफी घमासान मचा हुआ है। इसका पूरा असर आदिपुरुष के बाॅक्स ऑफिस पर देखने को मिल रहा है।

फिल्म को लेकर बढ़ते बवाल को देखते हुए मेसर्क ने इसके कई डायलाॅग्स को बदले, लेकिन इसके बावजूद बाॅक्स ऑफिस पर इसका खास असर नहीं पड़ा। ऐसे में रामायण को तोड़ मरोड़ कर दिखाने के आरोपों की वजह से इसे बैन करने की मांग हो रही है। ऐसे में प्रभास की ये फिल्म IMDB की सबसे खराब फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई है।

IMDB की टॉप 10 सबसे खराब फिल्मों की लिस्ट में आदिपुरुष

पहले बॉक्स ऑफिस पर और अब आईएमडीबी (IMDB ) की लिस्ट में भी आदिपुरुष बेड़ा गर्क हो गया। आईएमडीबी ने हाल ही में बॉलीवुड की सबसे खराब 50 फिल्मों की लिस्ट अपडेट की है। इस लिस्ट में ओम राउत की फिल्म आदिपुरुष का नाम भी शामिल है। आपको जानकर हैरानी होगी कि   आदिपुरुष इस लिस्ट में एक हफ्ते के भीतर ही टॉप 10 में पहुंच गई है। यहां देखें आईएमडीबी (IMDB) की बॉलीवुड की सबसे खराब टॉप 10 फिल्मों की लिस्ट....

1  रामगोपाल वर्मा की 'आग'

2  केआरके की फिल्म 'देशद्रोही'

3  'हमशक्ल'

4  अजय देवगन स्टारर 'हिम्मतवाला'

5  रेशमिया स्टारर 'कर्ज'  

6  मल्टीस्टारर फिल्म जानी 'दुश्मन'

7  अभिषेक बच्चन की फिल्म 'द्रोणा'  

8  अजय देवगन की फिल्म 'रास्कल्स'  

9  सलमान खान की 'रेस 3'  

10 प्रभास और कृति सेनन स्टारर 'आदिपुरुष'

आदिपुरुष  में बदलाव के बाद भी नहीं हुआ असर

आपको बता दें कि आईएमडीबी (IMDB) ने आदिपुरुष  को 4.4 रेटिंग दी है। वहीं 600 करोड़ के भारी भरकम बजट में फिल्म आदिपुरुष के लिए इंडिया में कमाई कर पाना बेहद मुश्किल हो रहा है, लेकिन वर्ल्डवाइड 500 करोड़ के कल्म में शामिल होने के लिए इसने अपनी कमर कस ली है। रिलीज के 11वें दिन और दूसरे सोमवार को फिल्म का कलेक्शन सबसे कम रहा और इसने महज 2 करोड़ की अनुमानित कमाई की है। वहीं, अब आईएमडीबी की खराब रेटिंग ने इसका हाल और भी खराब कर दिया है।