Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shah Rukh Khan के बंगले मन्नत के बाहर Kalki 2898 AD का प्रमोशन, प्रभास के फैंस ने ढूंढ़ा ये नया तरीका

Kalki 2898 AD प्रभास की आने वाली फिल्म कल्कि 2898 एडी की रिलीज डेट को लेकर आज एक नया अपडेट सामने आया है। इसके बाद अब कल्कि 2898 एडी के प्रमोशन के लिए कुछ फैंस शाह रुख खान की बंगले मन्नत के बाहर स्पॉट हुए हैं। सोशल मीडिया पर इन फैंस की ये तस्वीरें अब वायरल हो रही हैं और लोग अलग-अलग तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Fri, 12 Jan 2024 06:38 PM (IST)
Hero Image
शाह रुख खान के घर के बाहर क्लकि का प्रमोशन (Photo Credit-Twitter)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Prabhas Kalki 2898 AD: हाल ही में सलार फिल्म के जरिए सिनेमाघरों से लेकर बॉक्स ऑफिस तक धमाल मचाने वाले कलाकार प्रभास आने वाले समय में फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' में नजर आएंगे। शुक्रवार को प्रभास की इस अपकमिंग फिल्म की रिलीज डेट में फिर बदल किया गया है। अब 'कल्कि 2898 एडी' को लेकर दिलचस्प खबर सामने आ रही है।

प्रभास के कुछ फैंस फिल्म के बैनर को लेकर शाह रुख खान के मुंबई स्थित बंगले मन्नत के बाहर स्पॉट हुए हैं। इस मामले को लेकर अब फैंस तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

शाह रुख खान के बंगले के बाहर 'कल्कि 2898 एडी' का प्रमोशन

कुछ दिनों पहले प्रभास का बॉक्स ऑफिस पर शाह रुख खान के साथ सामना हुआ है। जहां एक तरफ प्रभास की 'सलार' और दूसरी तरफ शाह रुख खान की 'डंकी' सिनेमाघरों में रिलीज हुई। दोनों ही फिल्मों ने कमाई के मामले में अपनी छाप छोड़ी है।

लेकिन अपने अगले फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' के लिए शायद प्रभास अब कोई कसर नहीं छोड़ते नजर आ रहे हैं। इसकी शुरुआत उनके फैंस ने कर दी है। दरअसल कुछ लोग प्रभास की 'कल्कि 2898 एडी' के गेटअप में फिल्म का बैनर हाथ में लिए शाह रुख खान के घर मन्नत के बाहर स्पॉट हुए हैं।

इस मौके की तस्वीर अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। तस्वीर में 'कल्कि 2898 एडी' के प्रमोशन का नया तरीका और शाह रुख का बंगला साफ नजर आ रहा है। इसको लेकर कुछ फैंस कमेंट में ये कह रहे हैं कि प्रभास को 'कल्कि 2898 एडी' के लिए शाह रुख खान की जरुरत पड़ने वाली है।

बदली गई 'कल्कि 2898 एडी' की रिलीज डेट

प्रभास की आने वाली मूवी 'कल्कि 2898 एडी' की रिलीज डेट में एक बार फिर से फेरबदल किया गया है। जिसके चलते अब ये एक्शन थ्रिलर फिल्म 9 मई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। प्रभास के अलावा 'कल्कि 2898 एडी' में आपको दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और कमल हासन जैसे कलाकारों की झलक देखने को मिलेगी।

ये भी पढ़ें- आगे बढ़ी दीपिका-प्रभास की फिल्म Kalki- 2898 AD की रिलीज डेट, अब 2024 के इस महीने में देगी सिनेमाघरों में दस्तक