Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kalki 2898 AD का यश के 'टॉक्सिक' से निकला तगड़ा कनेक्शन, 'बाहुबली' के बाद फिर बॉक्स ऑफिस पर राज करेंगे प्रभास?

Kalki 2898 AD की जब से अनाउंसमेंट हुई है तभी से फिल्म को लेकर खूब चर्चा है। पहले फिल्म को मई में रिलीज किया जा रहा था लेकिन अब जून में इसे कन्फर्म किया गया है। फिल्म की रिलीज के पहले केजीएफ एक्टर की फिल्म टॉक्सिक का प्रभास की फिल्म से कनेक्शन निकल आया है जिसे जानकर फैंस को खुशी होगी।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Fri, 10 May 2024 08:28 PM (IST)
Hero Image
कल्कि 2898 एडी 27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Kalki 2898 AD: साल 2024 की मच अवेटेड फिल्मों में एक 'कल्कि 2898 एडी' की जब से अनाउंसमेंट हुई है, तभी से दर्शक फिल्म की रिलीज की राह देख रहे हैं। पोस्टर और टीजर में दिखाई गई फिल्म की पहली झलक ने ही दर्शकों की बेसब्री को बढ़ा दिया था। अब रिलीज डेट भी सामने आ गई है।

एक महीने के बाद 'कल्कि 2898 एडी' रिलीज होने वाली है। सिनेमाघरों में आने से पहले फिल्म से जुड़ा एक बड़ा अपडेट सामने आया है। ये अपडेट केजीएफ स्टार यश (Yash) की फिल्म 'टॉक्सिक' (Toxic) से जुड़ा हुआ है। 'टॉक्सिक' के मेकर्स ने 'कल्कि' के राइट्स खरीद लिये हैं।

टॉक्सिक के मेकर्स का कल्कि 2898 एडी पर हक

यश स्टारर 'टॉक्सिक' का निर्माण प्रोडक्शन हाउस KVN प्रोडक्शंस के बैनर तले किया जा रहा है। अब फिल्म के मेकर्स ने प्रभास की 'कल्कि 2898 एडी' के आधिकारिक रूप से कर्नाटक के राइट्स खरीद लिये हैं। 10 मई को केवीएन प्रोडक्शंस की सोशल मीडिया टीम ने एक्स प्लेटफॉर्म पर इसकी जानकारी दी। टीम ने पोस्ट में लिखा, "हमें कर्नाटक के दर्शकों के लिए कल्कि 2898 एडी लाकर खुशी हो रही है। भविष्य 27 जून 2024 को सामने आएगा।"

The future unfolds on June 27th, 2024!#Prabhas @SrBachchan @ikamalhaasan @deepikapadukone @nagashwin7 @DishPatani @Music_Santhosh @VyjayanthiFilms @Kalki2898AD @SUPRITH_87 @KvnProductionspic.twitter.com/IPC5px3Umo— KVN Productions (@KvnProductions) May 10, 2024

यह भी पढ़ें- इस हॉलीवुड मूवी की कॉपी है प्रभास-दीपिका की Kalki 2898 AD? तुलना पर आया नाग अश्विन का रिएक्शन

कब रिलीज होगी कल्कि 2898 एडी?

नाग अश्विन के निर्देशन में बनी फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' में प्रभास, दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), अमिताभ बच्चन, कमल हासन और दिशा पाटनी (Disha Patani) अहम भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म पहले 9 मई को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली थी, लेकिन अब इसे 27 जून को रिलीज किया जाएगा। 

बात करें 'टॉक्सिक' मूवी की तो यश स्टारर एक्शन थ्रिलर का निर्देशन गीतू मोहनदास कर रही हैं। फिल्म में यश के साथ कियारा आडवाणी (Kiara Advani) अहम भूमिका निभा सकती हैं। अभी बाकी स्टार कास्ट की अनाउंसमेंट नहीं हुई है। 

यह भी पढ़ें- Kalki 2898 AD: इस टेक्नोलॉजी से अमिताभ बच्चन बने 'अश्वत्थामा', जानें कौन है महाभारत का ये श्रापित योद्धा?